NDTV Khabar

'जब हैरी मेट सेजल' के नए गाने 'सफर' ने इंटरनेट पर मचाई धूम, सितारों ने दी बधाई

वीडियो की शुरुआत में शाहरुख, इम्तियाज, प्रीतम और इर्शाद कामिल आपस में गाने के बोल को लेकर बात करते हैं और फिर गाने की शुरू आत होती है.

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जब हैरी मेट सेजल' के नए गाने 'सफर' ने इंटरनेट पर मचाई धूम, सितारों ने दी बधाई

'सफर' गाने को गायक अरिजीत सिंह ने गाया है.

खास बातें

  1. सोमवार को रिलीज हुआ है 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना
  2. 'सफर' टाइटल वाले इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है
  3. 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है इम्तियाज अली की यह नई फिल्‍म
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा स्‍टारर फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का एक और गाना सोमवार को रिलीज हुआ. लेकिन इस नए गाने में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच की केमिस्‍ट्री नहीं, बल्कि शाहरुख खान के साथ निर्देशक इम्तियाज अली, फिल्‍म के संगीतकार प्रीतम और गाने के लेखक इर्शाद कामिल की जुगलबंदी नजर आई है. हालांकि इस गाने को आवाज गायक अरिजीत सिंह ने दी है, लेकिन गाने के शुरू से आखिर तक शाहरुख को यही लगता है कि यह गाना वो गाने वाले हैं. फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का यह नया गाना काफी अनोखे अंदाज में लाया गया है जिसमें यह चारों नजर आ रहे हैं और इनके बीच एक मजेदार वीडियो बनाया गया है.

वीडियो की शुरुआत में शाहरुख, इम्तियाज, प्रीतम और इर्शाद कामिल आपस में गाने के बोल को लेकर बात करते हैं और फिर गाने की शुरू आत होती है. साथ ही इस वीडिया से यह भी साफ हो गया है कि शाहरुख खान इस फिल्‍म में एक टूरिस्‍ट गाइड की भूमिका में हैं. गाने के आखिर तक माइक पर शाहरुख खान नजर आते हैं, लेकिन आखिर में इम्तियाज शाहरुख से कहते हैं कि ये गाना तो अरिजीत सिंह गाने वाले हैं.

 यहां देख‍िए इस नए गाने का वीडियो-



कई बॉलीवुड सितारों ने भी 'जब हैरी मेट सेजल' के इस नए गाने की तारीफ की है.
 


इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहले ही इम्तियाज अली काफी अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. इस फिल्‍म के अभी तक 5 अलग-अलग मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिन्‍हें काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस फिल्‍म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का गाना 'बीच बीच में...' रिलीज हुआ जिसके प्रमोशन के लिए शाहरुख और अनुष्‍का मुंबई के कई पब्‍स में गए.

इतना ही नहीं, इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा का नाम सेजल है और प्रमोशन का नया तरीका अपनाते हुए शाहरुख खान ने इस फिल्‍म का पहला गाना अहमदाबाद की सेजल नाम वाली हजारों लड़कियों के साथ किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement