शाहिद कपूर को अब करीना नहीं, अपनी पत्नी मीरा लगती हैं 'सबसे हॉट'

शाहिद कपूर को अब करीना नहीं, अपनी पत्नी मीरा लगती हैं 'सबसे हॉट'

शाहिद और सैफ जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म में नज़र आएंगे

मुंबई:

बॉलीवुड सितारों की सुंदरता की चर्चा होती रहती है किसी की नज़र में कैटरीना कैफ सबसे सुंदर है, तो किसी की नज़र में करीना कपूर 'सबसे हॉट' हैं। कोई सैफ अली खान को हैंडसम कहता है, तो किसी को रणबीर कपूर 'हॉट' लगते हैं। लेकिन सिनेमा-प्रेमियों के अलावा फिल्मी सितारों को भी कोई न कोई सुंदर लगता है, कोई न कोई हॉट, हालांकि इसके पीछे कुछ वजहें भी होती हैं।

फिल्म 'फैंटम' के प्रचार के लिए जब सैफ अली खान और कैटरीना कैफ, टीवी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के मंच पर पहुंचे तो कई सितारों की पसंद उन्हें सुनने को मिली। सबसे पहले कैटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर सबसे अच्छे लगते हैं, फिर सैफ ने करीना कपूर को सबसे सुंदर बताया, और फिर शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा को सबसे हॉट करार दिया। ज़ाहिर है, इन सितारों की पसंद की वजहें हैं।

कैटरीना को रणबीर सबसे ज़्यादा हॉट इसलिए लगते हैं क्योंकि ये दोनों सितारे खास दोस्त हैं और इनके शादी के बंधन में बंधने की ख़बर आती रहती है। सैफ अली खान को सबसे आकर्षक करीना कपूर इसीलिए लगती हैं, क्योंकि वह उनकी पत्नी हैं और शाहिद के साथ भी यही वजह है, और उन्हें भी अपनी पत्नी ही सबसे हॉट लगती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' के दौरान शाहिद और करीना काफी करीबी दोस्त थे। लेकिन 2008 में 'टशन' के सेट्स पर सैफ और करीना के बीच नज़दीकियां बढ़ गई और 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली। पिछले दिनों शाहिद ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से विवाह रचा लिया। बहुत जल्द शाहिद और सैफ को विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में भी देखा जा सकता है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है।