NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ घोड़े की तरह है...जानें- किसने कही यह बात

शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान जैकी से पूछा गया कि क्या उनके बेटे ने उनके किसी गुण को अपनाया है. इस पर जैकी ने कहा, 'टाइगर की एक अलग मानसिकता है. वह अपने काम पर बहुत ध्यान केंद्रित करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ घोड़े की तरह है...जानें- किसने कही यह बात

फाइल फोटो

खास बातें

  1. जैकी श्रॉफ से पूछा गया था टाइगर के बारे में
  2. जैकी ने कहा- टाइगर घोड़े की तरह करता है काम
  3. जैकी ने की टाइगर की तारीफ
नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि उनका बेटा टाइगर अपने काम पर एक घोड़े की तरह ध्यान केंद्रित करता है. शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान जैकी से पूछा गया कि क्या उनके बेटे ने उनके किसी गुण को अपनाया है.  इस पर जैकी ने कहा, 'टाइगर की एक अलग मानसिकता है. वह अपने काम पर बहुत ध्यान केंद्रित करता है. जब वह बच्चा था, तो वह बास्केटबाल खेलता था और उसमें इसके प्रति इतनी लगन थी कि उसके प्रतिद्वंद्वी भी उसकी सराहना करते थे.' उन्होंने कहा, 'वह जो भी काम करता है, उस पर पूरा ध्यान देता है. वह एक घोड़े की तरह है, जो कहीं और नहीं देखता, केवल आगे देखता है. मुझे लगता है कि लोगों को अपना जीवन इसी तरह जीना चाहिए.' 

यह भी पढ़ें :सलमान खान ने कहा- 'मैं ऋतिक और टाइगर जैसा डांस नहीं कर सकता'

आपको बता दें कि  टाइगर करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और अहमद खान की 'बागी-2' में नजर आएंगे. टाइगर को हॉलीवुड फिल्म 'रैंबो' के हिंदी रीमेक के लिए भी चुना गया है. टाइगर ने अभी तक की फिल्मों में एक्शन हीरो की तरह की काम किया है और वह युवाओं में उनकी काफी लोकप्रियता है. उनकी श्रद्धा कपूर के साथ आई उनकी फिल्म बागी में उन्होंने गजब का ऐक्शन किया था. वह बॉलीवुड में ऋतिक रोशन को फॉलो करते हैं. टाइगर ने एक बार भी कहा था कि वह ऋतिक रोशन को पसंद करते हैं. यही वजह है कि उनके डांस का स्टाइल भी ऋतिक रोशन से काफी मिलता है.

टिप्पणियां
Video : माइकल जैक्शन पर क्या कहा टाइगर ने

इनपुट : आईएनएस
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement