'हीरो' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जैकी ने किया मना, कहा- टिकट लेकर देखूंगा मूवी

'हीरो' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जैकी ने किया मना, कहा- टिकट लेकर देखूंगा मूवी

नई फिल्म 'हीरो' का एक दृश्य.

मुंबई:

मूल फिल्म 'हीरो' के नायक रहे जैकी श्रॉफ ने नई फिल्म 'हीरो' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म देखने से मना कर दिया। चौंकिए नहीं, दरअसल उन्होंने कहा कि वह इसे आम दर्शक की तरह टिकट लेकर देखना चाहते हैं।

नई फिल्म के नायक सूरज पंचोली ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने जैकी सर को कहा कि वह अंदर (स्क्रीनिंग के लिए) क्यों नहीं आ रहे, तो उन्होंने कहा- बच्चा मैं सिर्फ तुम्हें आशीर्वाद देने आया हूं। मैं पैसे खर्च करके फिल्म थियेटर में देखूंगा।"

फिल्म की अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने कहा, "जैकी अंकल का स्क्रीनिंग में आशीर्वाद देने आना बड़ी बात है। मैं इसलिए भी अच्छा महसूस कर रही हूं कि हाल ही में ट्विटर पर उनकी और सूरज की तस्वीर साथ आई।"
 

फोटो सूरज पंचोली के ट्विटर पेज से.

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रीनिंग बुधवार को थी, जहां कई बॉलीवुड हस्तियां उपस्थित थीं।

जैकी ने हाल ही में अपने साक्षात्कार में फिल्म 'हीरो' के बारे में कहा था, "यह जानकर सचमुच अच्छा लग रहा है कि दोनों (सूरज और अथिया) मेरे करीबी हैं और मेरे दोस्तों के बच्चे हैं। मैंने 'हीरो' 30 साल पहले की थी। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस तरह का कुछ देखने को मिला।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म हीरो 1983 में प्रदर्शित हुई थी। यह फिल्म काफी सफल हुई थी और जैकी को इस फिल्म से काफी शोहरत मिली थी।