'जैकपॉट' को सेंसरशिप की जरूरत नहीं : सनी लियोन

'जैकपॉट' को सेंसरशिप की जरूरत नहीं : सनी लियोन

मुंबई:

भारतीय फिल्म प्रमाणन एवं सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म 'जैकपॉट' के गीत 'एग्ज़ैक्टली...' पर पाबंदी लगाने के बाद भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, और इसे सेंसरशिप की जरूरत नहीं है।

बताया गया है कि 32-वर्षीय सनी लियोन ने 'जैकपॉट' में कुछ बोल्ड दृश्य दिए हैं, जिनके बारे में सनी ने फिल्म के संगीत लॉन्च समारोह में कहा, यह देखना सेंसर बोर्ड का काम है कि वयस्कों के लिए क्या देखना उचित है, और क्या नहीं। सनी लियोन ने कहा, "जैकपॉट 'ए' श्रेणी की फिल्म नहीं है, इसलिए उन्हें फिल्म के विषय को लेकर संजीदा होना होगा..."

उधर, फिल्म के निर्देशक कैज़ाद गुस्ताद फिल्म में जावेद जाफरी पर फिल्माए गए गीत 'एग्ज़ैक्टली...' पर सेंसर बोर्ड द्वारा लगाई गई पाबंदी को लेकर बेचैन हैं। गुस्ताद ने कहा, "मुझे समझ में नहीं आ रहा कि गीत पर रोक क्यों लगाई गई... यह एक हास्य गीत है, जिसमें किसी एक व्यक्ति पर आक्षेप नहीं लगाया गया है, यह पूरे देश के बारे में है..."

इस बीच, फिल्म के अभिनेता-निर्माता सचिन जोशी का मानना है कि उन्हें निशाना बनाया गया है। उन्होंने गीत पर लगाई गई रोक के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि किसी ने मेरे खिलाफ साजिश की है।" वैसे, गोवा में फिल्माई गई 'जैकपॉट' में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी काम किया है, और फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com