NDTV Khabar

अपनी फिल्‍म 'जुड़वा 2' के डायरेक्‍टर डेविड धवन जैकलीन फर्नांडीस के लिए हैं कॉमेडी के किंग

जैकलीन ने कहा, 'इस तरह की फिल्म को दोबारा बनाना कठिन काम रहा, लेकिन डेविड सर के साथ काम करना धमाल भरा है. वह हर सीन और एक्‍टर का बेस्‍ट उससे दिलवाते हैं और बिना किसी शक के वह कॉमेडी किंग हैं.'

287 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी फिल्‍म 'जुड़वा 2' के डायरेक्‍टर डेविड धवन जैकलीन फर्नांडीस के लिए हैं कॉमेडी के किंग
नई दिल्‍ली: जैकलीन इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्‍नू के साथ फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक डेविड धवन हैं और लगता है जैकलीन अपने डायरेक्‍टर से काफी इंप्रैस हैं. जैकलीन ने डेविड धवन की तारीफ करते हुए कहा कि वह कॉमेडी के किंग हैं. दरअसल यह फिल्‍म 1997 में आई सलमान खान करिश्‍मा कपूर और रंभा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा' की सीक्वल है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन ने डेविड के साथ काम के अनुभव पर कहा, 'शानदार अनुभव. इस तरह की फिल्म को दोबारा बनाना कठिन काम रहा, लेकिन डेविड सर के साथ काम करना धमाल भरा है. वह हर सीन और एक्‍टर का बेस्‍ट उससे दिलवाते हैं और बिना किसी शक के वह कॉमेडी किंग हैं.'

उन्होंने कहा, "किसी भी अभिनेता या तकनीशियन के लिए उनके साथ काम करना सौभाग्य है. साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया, जो इस 20 साल बाद परियोजना के लिए डेविड सर के साथ जुड़े.' साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बन रही 'जुड़वा 2' की प्रस्तुति संयुक्त रूप से फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेंमेंट कंपनी कर रही है.
 

इस फिल्‍म के प्रचार के लिए वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जैकलीन और तापसी भी नजर आ रही हैं. वीडियो में तीनों स्टार्स फैन्स से अपील कर रहे हैं कि वे असल जिंदगी के जुड़वां लोगों की तलाश में हैं, जिन्हें 'जुड़वां 2' के ट्रेलर लॉन्ग में आने का मौका दिया जाएगा. इसके लिए दर्शकों को अपने जुड़वां के साथ वीडियो और तस्वीरें #HuntForJudwaa हैशटैग लगाकर सोशल मीडिया पर साझा करना है.
 

इस फिल्म में सलमान भी कैमियो अपीयरेंस देने वाले हैं. कहा जा रहा है कि वह फिल्म के 'ऊंची है बिल्डिंग' और 'टन टना टन' गानों में नजर आएंगे. डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement