NDTV Khabar

क्‍या जैकलीन फर्नांडीज होंगी सलमान खान की हीरोइन...? सस्‍पेंस अभी बाकी है

जैकलीन, सलमान खान के साथ फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुकी हैं.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या जैकलीन फर्नांडीज होंगी सलमान खान की हीरोइन...? सस्‍पेंस अभी बाकी है

जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्‍म 'किक' में काम कर चुकी हैं.

नई दिल्‍ली: कॉरियाग्राफर से डायरेक्‍टर बने रेमो डिसूजा की फिल्‍म में सलमान खान एक डांसर बने नजर आने वाले हैं, लेकिन इस 'दबंग' स्‍टार के साथ हीरोइन कौन होगी, इस पर अभी भी सस्‍पेंस बरकरार है. हाल ही में खबरें आई थीं कि रेमो की इस फिल्‍म का हिस्‍सा जैकलीन फर्नांडीज हो सकती हैं लेकिन अब खबरें हैं कि रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान के साथ काम करने को लेकर जैकलीन ने न तो मना किया और न ही कोई पुष्टि की. हालांकि कुछ समय पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि जैकनीक से इस फिल्‍म के बारे में बात कर ली गई है और वह लंदन से वापिस आते ही इस फिल्‍म का कॉन्‍ट्रेक्‍ट साइन कर सकती हैं. जैकलीन, सलमान खान के साथ फिल्‍म 'किक' में नजर आ चुकी हैं.

दरअसल डीएनए ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी थी कि सलमान खान अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी करते ही रेमो की फिल्‍म की शूटिंग शूरू करेंगे और इस फिल्‍म के लिए हीरोइन फाइनल हो गई है. रेमो ने इसे लेकर जैकलीन से बात की है और जैकलीन को फिल्‍म पसंद भी आ गई है. जैकलीन इन दिनों देश से बाहर हैं और जैसे ही वापस आएंगी रेमो उन्‍हें फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट सुनाएंगे और उन्‍हें फिल्‍म के लिए फाइनल कर दिया जाएगा.

रेमो डिसूजा की यह फिल्‍म पिता-पुत्री संबंध के बारे में है और इसमें सलमान खान एक 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में नजर आएंगे. जब जैकलीन से पूछा गया कि क्या वह यह फिल्म कर रही है तो इसपर उन्‍होंने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया, 'ईश्वर करे कि ऐसा ही हो. मेरे लिए दुआ कीजिए.' जैकलीन अभी अपनी अगली फिल्म 'ए जेंटलमैन' के लिए काम कर रही है, जिसका नाम पहले 'रीलोड' रखा गया था.  
 


इस फिल्म के शीषर्क बदलने को लेकर उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा, 'हम कुछ समय से 'ए जेंटलमैन' पर विचार कर रहे थे. हमें लगा कि यह सही है और फिल्म के साथ अच्छी तरह से सटीक बैठता है.' जैकलीन ने कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट्स के परीक्षण में जानवरों का इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध लगाने के लिए ‘द बॉडी शॉप’ से हाथ मिला लिया है. उन्होंने इस पर कहा, 'यह बहुत ही दुखद है. अब हम बच्चे नहीं रहे, हमें इस कृत्य को रोकना चाहिए और इसके लिए कठोर कदम उठाने की आवश्यकता है.'

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement