NDTV Khabar

पॉप स्टार जस्टिन बीबर के लिए टूरिस्ट गाइड बनेंगी जैकलीन फर्नांडिज

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पॉप स्टार जस्टिन बीबर के लिए टूरिस्ट गाइड बनेंगी जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन फर्नांडिज जस्टिन बीबर के भारत आगमन को लेकर उत्साहित हैं.

नई दिल्ली: पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं, यह खबर तो अब तक उनके सभी प्रशंसकों को अब तक मिल ही चुकी है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी जस्टिन के फैन हैं, ऐसे में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज उनके लिए टूरिस्ट गाइड बनने के लिए तैयार हो गई हैं. वह ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जस्टिम को मुंबई की मशहूर जगहों की सैर कराने वाली हैं. वह जस्टिन को भारतीय खाने का स्वाद भी चखाना चाहती हैं. बताते चलें कि जस्टिन बीबर 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपने पर्पज वर्ल्ड टूर प्रोग्राम के तहत प्रस्तुति देने वाले हैं.

जैकलीन ने बीबर के आने को लेकर प्लानिंग भी शुरू कर दी है. वह उन्हें मुंबई स्थित गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कॉन मंदिर, सिद्धिवनायक आदि जगहों की सैर कराना चाहती हैं, साथ ही साथ वह उन्हें कोलाबा कॉजवे लेकर जाना चाहती हैं, यह मार्केट खरीददारी के लिए काफी मशहूर है. वह जस्टिन के साथ ऑटो से बांद्रा की सड़कों के चक्कर भी लगाने की तैयारी भी कर रही हैं.

जस्टिन की टूरिस्ट गाइड बनने को लेकर उत्साहित जैकलीन ने कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उनके आने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. जैकलीन ने बताया कि जस्टिन के भारत आने को लेकर उन्होंने काफी तैयारियां की हैं और उन्हें विश्वास है कि जस्टिन की भारत यात्रा काफी यादगार रहने वाली है. जैकलीन ने कहा, "उनके भारत में आने पर मैं उन्हें देसीपन का अहसास कराना चाहती हूं. मैं उनकी टूर गाइड बनूंगी."

जैकलीन ने अपने रेस्टॉरेंट के मेन्यू में हाल ही में महाराष्ट्रियन, दक्षिण भारतीय और गुजराती व्यजंनों को शामिल किया है. व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक व इस टूर के प्रमोटर अर्जुन जैन ने कहा कि गायक कि यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप देने का काम हो रहा है.

जैकलीन की अगली फिल्म रीलोड होगी जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव सीरीज की पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement