खबर पक्की है 'रेस 3' में सलमान खान के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस

आगामी प्रोजेक्ट्स का जिक्र करते हुए जैकलीन ने बताया, "'जुड़वां 2' के बाद 'ड्राइव' में काम कर रही हूं. तरुण मनसुखानी की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हैं. इसके बाद सलमान के साथ 'रेस 3' की शूटिंग शुरू होगी."

खबर पक्की है 'रेस 3' में सलमान खान के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में जम चुकी है.

खास बातें

  • 'रेस 3' में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस
  • इससे पहले 'किक' में जम चुकी है सलमान-जैकलीन की जोड़ी
  • इन दिनों 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं जैकलीन
नई दिल्ली:

इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही 'रेस' सीरीज की तीसरी फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं. इसकी पुष्टि खुद फिल्म में सलमान के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने कर दी है. इन दिनों फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी जैकलीन फर्नांडिस ने एक प्रमोशन इंटरव्यू में बताया कि 'रेस 3' में उनकी जोड़ी सलमान के साथ जमेगी. 

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स का जिक्र करते हुए जैकलीन ने बताया, "'जुड़वां 2' के बाद 'ड्राइव' में काम कर रही हूं. तरुण मनसुखानी की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हैं. इसके बाद सलमान के साथ 'रेस 3' की शूटिंग शुरू होगी." वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'जुड़वां 2' में भी सलमान खान कैमियो करेंगे.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली को जिस बच्‍ची पर आया था तरस वो तो निकली इस बॉलीवुड गायक की भांजी​
 

salman khan ndtv
जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान.

सलमान और जैकलीन 2014 में आई सुपरहिट फिल्म 'किक' में काम कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. एक बार फिर ये 'रेस 3' के जरिए दर्शकों के सामने होंगे.

ये भी पढ़ें: मायानगरी को अचानक बाय-बाय कहने वाली 'नदिया के पार' की 'गुंजा' आज ऐसी दिखती हैं

साल की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थी कि सलमान और जैकलीन की जोड़ी रेमो डिसूजा की फिल्म में भी जम सकती है. जब इसके बारे में जैकलीन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिंगर्स क्रॉस्ड, मेरे लिए दुआ करें." रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सलमान पिता तो जैकलीन उनकी बेटी के किरदार में दिखेंगी.
 

बता दें, जैकलीन इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में जुटी हैं. राज और डीके के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: PTI)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com