जानिए, किस तरह का किरदार निभाना चाहती हैं जैकलिन फर्नांडिज

जानिए, किस तरह का किरदार निभाना चाहती हैं जैकलिन फर्नांडिज

जैकलिन फर्नांडिज की फाइल फोटो.

खास बातें

  • पिछले सप्ताह रिलीज हुई है जैकलिन की फिल्म 'ढिशूम'।
  • 'ए फ्लाइंग जट' में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी जैकलिन।
  • रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'ए फ्लाइंग जट' 25 अगस्त को होगी रिलीज।
मुंबई:

अपनी आगामी फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ में एक सुपर हीरो से प्यार करते दिखने के बाद अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज अब सुपरवुमन की भूमिका निभाना चाहती हैं.

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित सुपरहीरो-एक्शन फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ में अभिनेता टॉइगर श्रॉफ लीड रोल में अलौकिक शक्तियों से संपन्न हीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

‘‘पीटीआई भाषा’’ से बातचीत में यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में वह सुपरवुमन की भूमिका में नजर आना चाहेंगी, जैकलिन ने कहा उन्हें ऐसी उम्मीद है. मैं पहले से ही रेमो से इस बारे में बात कर चुकी हूं. यदि रेमो इस पर सहमत होते है तो हम जरूर बात आगे बढाएंगे.

‘‘ढिशूम’’ और ‘‘हाउसफुल-3’’ के बाद ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ जैकलिन की इस वर्ष की तीसरी फिल्म है. 30 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि वह फिल्म के ट्रेलर और मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में खलनायक की भूमिका पेशेवर पहलवान नाथन जोन्स और के के मेनन ने निभाई है. यह रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित चौथी फिल्म है. इससे पहले उनकी ‘‘फालतू’’ और दो भागों में नृत्य-फिल्म ‘‘एबीसीडी’’ आ चुकी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com