NDTV Khabar

किसी फिल्‍मी सेट पर नहीं, बल्कि असली स्कूल में हुई 'जग्गा जासूस' की शूटिंग!

'जग्गा जासूस' का दूसरा गीत 'गलती से मिस्टेक' में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र के रूप में अपने जलवे बिखेरते नजर आए हैं.

199 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसी फिल्‍मी सेट पर नहीं, बल्कि असली स्कूल में हुई 'जग्गा जासूस' की शूटिंग!
नई दिल्‍ली: आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में अभिनेता रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र की भूमिका निभा रहे हैं, यही वजह है कि स्कूल फिल्म का अभिन्न हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग असली स्कूल में की गई. फिल्म का अमूमन भाग स्कूल में फिल्माया जाना था, इसलिए निर्माताओं ने स्टूडियो या सेट के बजाए असली स्कूल में फिल्म को शूट करने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने सभी स्कूलों की जानकारी निकाली और उनमें से शूटिंग के लिए एक स्कूल का चयन किया. 'जग्गा जासूस' का दूसरा गीत 'गलती से मिस्टेक' में रणबीर कपूर एक स्कूली छात्र के रूप में अपने जलवे बिखेरते नजर आए हैं. इस गीत को भी स्कूल में ही फिल्माया गया है. फिल्म के ट्रेलर और नए गीत 'उल्लू का पठ्ठा' और 'गलती से मिस्टेक' ने दर्शकों के बीच उम्मीद पैदा कर दी है और लोग जग्गा की दुनिया को देखने के लिए उत्सुक हैं.

बुधवार को इस 'जग्‍गा जासूस' के हलकी-फुल्की मनोरंजक फिल्म होने का दावा करते हुए इसकी मार्केटिंग टीम ने इसके विषय के अनुसार प्रचार के लिए वीडियो बनाया है. वीडियो में न सिर्फ कैटरीना और रणबीर का अंदाज निराला है, बल्कि दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है. फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने रिलीज़ होने के बाद 'जग्गा जासूस' की दुनिया को देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है.  फिल्म में रणबीर का किरदार यह जानना चाहता है कि आखिर उसके पिता ने उसे क्यों छोड़ा? फिल्म में काफी एडवेंचर और मनोरंजन भी देखने को मिलेगा.
 
ranbir kapoor katrina kaif

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित डिजनी और पिक्च र प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई, 2017 को रिलीज होगी. इसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement