NDTV Khabar

जग्गा जासूस: नए गाने में नजर आ रही है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की क्‍यूट लवस्‍टोरी

गाने में कैटरीना और रणबीर अपनी अतरंगी दुनिया में घूमते नजर आ रहे हैं. साथ ही स्‍कूल ड्रेस में कैटरीना भी रणबीर के बॉयज हॉस्‍टल में पहुंच जाती हैं.

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जग्गा जासूस: नए गाने में नजर आ रही है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की क्‍यूट लवस्‍टोरी

फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के एक सीन में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. 'जग्‍गा जासूस' का तीसरा गाना हुआ रिलीज
  2. गाने में अपनी ही दुनिया में भागते और दौड़ते नजर आ रहे हैं रणबीर-कैटरीना
  3. जग्‍गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ' जग्गा जासूस'  का तीसरा गाना "झुमरीतलैया" रिलीज हो गया है. इस गाने में रणबीर और कटरीना एक बड़ा ही प्यारा सा रिश्ता साझा करते हुए नजर आ रहे है. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम के संगीत से सजी इस फिल्‍म के इस गाने को गायक अरजीत सिंह और मोहन कनन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को लिखा है नीलेश मिश्रा ने. इससे पहले आये फिल्‍म के दो गानों, 'दिल उल्‍लू का पट्ठा' और 'गलती से मिस्‍टेक' को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में कैटरीना और रणबीर अपनी अतरंगी दुनिया में घूमते नजर आ रहे हैं. साथ ही स्‍कूल ड्रेस में कैटरीना भी रणबीर के बॉयज हॉस्‍टल में पहुंच जाती हैं.

ब्रेकअप के बाद कैटरीना और रणबीर की केमिस्‍ट्री तो इस फिल्‍म के लिए एक्‍साइटमेंट पैदा कर ही रही है, लेकिन इस फिल्‍म की अतरंगी लोकेशन्‍स और जग्‍गा की अनोखी दुनिया देखने का भी लोगों को खासा इंतजार है. बता दें कि निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्‍म में एक्‍टर गोविंदा कैमियो करते नजर आएंगे. यूं तो यह बात अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन अब हम आपके सामने गोविंदा का इस फिल्‍म में नजर आने वाला पहला लुक लेकर आ रहे हैं. कैटरीना और रणबीर कपूर की तरह ही गोविंदा भी इस फिल्‍म में काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

यहां देखें इस फिल्‍म का यह नया गाना.

टिप्पणियां


अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इस फिल्‍म से प्रोड्यूसर भी बन रहे हैं. 'जग्‍गा जासूस' के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement