NDTV Khabar

'जग्गा जासूस': स्कूली छात्र की भूमिका पहली बार निभाएंगे रणबीर कपूर

अब तक रणबीर कपूर ने अपनी फिल्मों में कॉलेज ब्वॉय या फिर आशिक की भूमिका अदा की है. हाई स्कूल छात्र का किरदार वे पहली बार फिल्म 'जग्गा जासूस' में निभाएंगे.

160 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जग्गा जासूस': स्कूली छात्र की भूमिका पहली बार निभाएंगे रणबीर कपूर
नई दिल्ली: रणबीर कपूर को अब तक आपने चॉकलेट ब्वॉय की भूमिका में बखूबी देखा है. लेकिन उनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में वह एक अलग ही किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. 'जग्गा जासूस' में रणबीर पहली बार एक हाई स्कूल छात्र की भूमिका निभाएंगे. अब तक रणबीर ने अपनी फिल्मों में कॉलेज ब्वॉय या फिर आशिक की भूमिका बखूबी अदा की है. हाई स्कूल छात्र का किरदार निभाने के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है. फैन्स को उनका यह हाई स्कूल स्टूडेंट वाला अवतार काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के गाने गलती से मिस्टेक.. में अनोखे अंदाज और फनी डांस कर रहे रणबीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.
 
ranbir kapoorफिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर.

फिल्म के बारे में रणबीर कपूर कहते है, 'यह एक सिनेमा है इसलिए इसमें उम्र को विस्तार रूप में बताया नहीं हैं. मैंने मेरे किरदार को अच्छे से निभाने की पूरी तरह से कोशिश की है. यह फिल्म इस तरह से बनी है और खुलती है कि आपको इसे देखकर विश्वास नहीं होगा कि मैं इस दुनिया से नहीं हूं. या फिर मैं हाई स्कूल में नहीं पढ़ता. इस फिल्म में जो भी चीज़े हो रही हैं, वह विश्वसनीय होगी और उसके पीछे अलग-अलग तर्क होंगे कि वह सब क्यों हो रहा है.    

कैटरीना और रणबीर की फिल्म 'जग्गा जासूस' का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और अब आखिरकार यह फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है. इस फिल्म के जरिये लंबे अरसे बाद कैटरीना और रणबीर की बेहतरीन जोड़ी, एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते हुई नजर आएगी.

अनुराग बसु  द्वारा निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे. प्रीतम फिल्म के संगीत की रचना कर इसमें चार चांद लगाते नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement