NDTV Khabar

Jagga Jasoos song: 'गलती से मिस्‍टेक' में अजब-गजब डांस करते नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर

'जग्‍गा जासूस' के इस गाने को म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम ने कंपोज किया है और गायक अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने आवाज दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jagga Jasoos song: 'गलती से मिस्‍टेक'  में अजब-गजब डांस करते नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर

'जग्‍गा जासूस' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी कैटरीना.

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' का नया गाना 'गलती से मिस्‍टेक' रिलीज हो गया है और इस गाने में रणबीर कपूर का बेहद अलग अंदाज नजर आ रहा है. अभी तक इस गाने में सिर्फ फिल्‍म के टीजर से लेकर इसके पहले गाने तक में रणबीर और कैटरीना की अवाज नहीं सुनाई दी है. यहां तक की पहले गाने में रणबीर और कैटरीना लिप सिंक करते हुए भी नजर  नहीं आ रहे हैं. लेकिन इस गाने में रणबीर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. अभी तक यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि ब्रेकअप के बाद अलग हो चुके रणबीर कपूर और कैटरीना शायद इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए साथ नजर न आएं. लेकिन शुक्रवार को मुंबई में रिलीज किए गए इस गाने में डायरेक्‍टर अनुराग बासु के साथ ही रणबीर और कैटरीना भी साथ नजर आए.

शुक्रवार को रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर छा गया और ट्विटर पर काफी देर से यह टॉप ट्रेंड में शामिल है. 'जग्‍गा जासूस' के इस गाने को म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम ने कंपोज किया है और गायक अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने आवाज दी है. गाने के बोल सुनें या फिर इसमें नाचते हुए रणबीर कपूर को देखें, आपको हंसी जरूर आएगी. रणबीर कपूर काफी अनोखे अंदाज में फनी डांस करते हुए नजर आ रहे है.
 
jagga jasoos

कैटरीन गाने के शुरू में ही नजर आती हैं इसके बाद रणबीर की ही कहानी चलती है. रणबीर कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में दिखाए गए हैं और हॉस्टल में अपने दोस्‍तों के साथ अजीबो गरीब तरीके से नाचते नजर आ रहे हैं. इससे पहले गाना 'उल्लू का पट्ठा' रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

यहां देखें फिल्‍म के सइ नए गाने का वीडियो-

टिप्पणियां


'जग्गा जासूस' कैटरीना के जन्मदिन से दो दिन पहले यानी 14 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म की रिलीज डेट को सात बार बदला जा चुका है लेकिन अब इसकी रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement