NDTV Khabar

शाहिद कपूर के मना करने पर भी श्रीदेवी की बेटी संग फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे भाई ईशान खट्टर

फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचते हुए इतने सारे कैमरों की फ्लेश लाइट देख ईशान कुछ परेशान से नजर आए लेकिन वह इस भीड़ के बीच जाह्नवी के साथ अंदर चले गए.

224 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर के मना करने पर भी श्रीदेवी की बेटी संग फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे भाई ईशान खट्टर

खास बातें

  1. 'बेवॉच' की स्‍क्रीनिंग में नजर आए ईशान खत्‍तर और जाह्नवी कपूर
  2. ईशान खत्‍तर की कार में ही स्‍क्रीनिंग में पहुंची जाह्नवी कपूर
  3. शाहिद कपूर ईशान को दे चुके हैं जाह्नवी से दूर रहने की सलाह
नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर यूं तो अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर नहीं आते लेकिन सोमवार को मुंबई में हुई प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' की स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बनने पहुंचे कई सितारों में ईशान भी नजर आए. लेकिन ईशान यहां अकेले नहीं पहुंचे, बल्कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी ईशान के साथ ही इस स्‍क्रीनिंग में पहुंचीं. इस स्‍क्रीनिंग में एक साथ पहुंचे ईशान और जाह्नवी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर कुछ ऐसे छायी की मंगलवार को वह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगे. ईशान यहां काफी केजुअल लुक में टोपी लगाए नजर आए और जाह्नवी उनके पीछे कार में बैठी हुई दिखीं. जाह्नवी वाइट ड्रेस में काफी सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थीं.

फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचते हुए इतने सारे कैमरों की फ्लेश लाइट देख ईशान कुछ परेशान से नजर आए लेकिन वह इस भीड़ के बीच जाह्नवी के साथ अंदर चले गए. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' 2 जून को भारत में रिलीज हो रही है. यह फिल्‍म अमेरिका में 26 मई को रिलीज हो चुकी है.

ईशान और जाह्नवी की बात करतें तो यह दोनों इससे पहले भी एक-दूसरे के साथ के चलते चर्चाओं में आ चुके हैं और ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर उनके इस साथ से काफी अपसेट थे. शाहिद, ईशान को जाह्नवी से दूर रहने की सलाह भी दे चुके हैं.  
 
ishaan khattar jhahanvi kapoor

ईशान और जाह्नवी के अलावा 'बेवॉच' की स्‍क्रीनिंग में वरुण धवन, मोहित मारवाह, अंगद बेदी और सलमान खान के बहनोई आयुश शर्मा भी इस स्‍क्रीनिंग में नजर आए. बता दें कि सलमान खान जल्‍द ही आयुश को फिल्‍मों में लॉन्‍च करने वाले हैं. फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा' के एक्‍टर कार्तिक आर्यन भी यहां नजर आए.
 
ishaan khattar jhahanvi kapoor

इसी बीच ईशान खट्टर ईरानी डायरेक्‍टर माजिद माजिद की फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' में काम कर रहे हैं. ईशान, शाहिद कपूर की फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में भी कैमियो करते नजर आए थे. वहीं उम्‍मीद की जा रही है कि जाह्नवी कपूर, करण जौहर की फिल्‍म से अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत करने वाली हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement