NDTV Khabar

जिया आत्महत्या मामला : सूरज पंचोली 13 तक पुलिस हिरासत में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिया आत्महत्या मामला : सूरज पंचोली 13 तक पुलिस हिरासत में

खास बातें

  1. अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को मंगलवार को यहां की एक अदालत ने 13 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। सूरज को अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक वकील ने दी।
मुंबई:

अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को मंगलवार को यहां की एक अदालत ने 13 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। सूरज को अभिनेत्री जिया खान आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक वकील ने दी।

सूरज पंचोली के वकील जमीर खान ने कहा, "हम शुरू से ही पुलिस को जांच में सहयोग दे रहे हैं। हम उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं और हमने सूरज का लैपटाप, फोन और आईपैड पुलिस को सौंप दिया है।"

सूरज को दंडाधिकारी के सामने पेश किए जाने के तुरंत बाद उनके अधिवक्ता ने कहा, "वह 13 जून तक हिरासत में रहेंगे। अभी तक आरोप पत्र दायर नहीं किया गया है।"

टिप्पणियां

जिया को कथित रूप से आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के लिए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज होने के बाद आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।


जिया खान के परिवार के लोगों द्वारा मृतका के हाथ का लिखा एक नोट पुलिस को सौंपे जाने के महज दो दिन बाद ही गिरफ्तारी की गई। जिया के 3 जून को आत्महत्या कर लेने के तीन दिन बाद उसके परिजनों ने उसका हस्तलिखित नोट खोज निकाला।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement