NDTV Khabar

जिया खान खुदकुशी मामला: सूरज पंचोली पर हत्या का आरोप लगाने की मांग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिया खान खुदकुशी मामला: सूरज पंचोली पर हत्या का आरोप लगाने की मांग

फाइल फोटो

मुंबई:

अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी के मामले ने गुरुवार को उस वक्त नया मोड़ ले लिया, जब अभियोजन पक्ष ने बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली पर हत्या का आरोप लगाने की मांग की, जो मामले में अभिनेत्री को मौत के लिए उकसाने के आरोपी हैं।
 


सूरज पर हत्या का आरोप लगाने की मांग...
अभियोजन ने साथ ही सूरज के खिलाफ हत्या के आरोप जोड़ने के बाद मुकदमा चलाने की मांग की। मामले की सुनवाई कर रही विशेष महिला अदालत से लोक अभियोजक कल्पना हीरे ने कहा कि जिया की मां रबिया सूचना देने वाली हैं और उनका कहना है कि यह मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) का है।
 

जिया की मां ने सबसे पहले शव को देखा था...
कल्पना हीरे ने कहा कि जिया की मां ने सबसे पहले शव को देखा था, इसलिए सूरज के ऊपर हत्या के आरोप भी लगाए जाने चाहिए। विधि सूत्रों ने बताया कि हालांकि मुकदमे की सुनवाई कर रही अदालत आरोपी के खिलाफ आरोप तय करने के समय हत्या के आरोप पर फैसला करेगी।
 

क्या था मामला
'निशब्द' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए चर्चित जिया खान को 3 जून 2013 को अपने जुहू वाले घर की छत से लटका हुआ पाया गया। उस वक्त जिया की उम्र 25 वर्ष थी। जिया की मौत के एक हफ्ते बाद 10 जून को जिया के पुरुष मित्र सूरज पंचोली को जिया को आत्महत्या करने पर मजबूर करने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार कर लिया गया। अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री ज़रीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली को बाद में 1 जुलाई को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement