NDTV Khabar

क्या जॉन अब्राहम और जैकलीन की जोड़ी फिल्म ढिशूम में भी मचा पाएगी धमाल?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या जॉन अब्राहम और जैकलीन की जोड़ी फिल्म ढिशूम में भी मचा पाएगी धमाल?

जैकलीन फर्नांडीज (फाइल फोटो)

मुंबई:

जब इंडस्ट्री के दो हॉट कलाकारों की जोड़ी स्क्रीन पर आती है तो उनसे सिजलिंग केमेस्ट्री और धमाल मनोरंजन की अपेक्षा ओर बढ़ जाती है। ऐसी ही एक हॉट जोड़ी जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीस की है। सभी की आंखें अब इन दोनों कलाकारों की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म ढिशूम पर टिकी हुई है।

ढिशूम पहले जॉन और जैकलीन हाउसफुल - 2 और रेस 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ कर चुके हैं। जैकलीन ने हमेशा कहा है कि जॉन के साथ उनका बहुत अच्छा कम्फर्ट लेवल है। उनके साथ काम करना आसान होता है। जॉन भी हमेशा अपनी कोस्टार जैकलीन की तारीफ करते नजर आते हैं।

टिप्पणियां

ट्रेड के सूत्रों का कहना  है कि जॉन अब्राहम और जैकलीन एक दूजे को कॉम्पलिमेंट करते हैं। दोनों भी स्क्रीन पर जादुई नजर आते हैं। ऑफ स्क्रीन भी दोनों कलाकारों की बीच अच्छे संबंध होने के कारण उनकी अच्छी परफॉरमेंस ऑन स्क्रीन भी जबरदस्त होती है।


मजेदार बात है कि जॉन को हमेशा चैलेंजिंग कोरियोग्राफी पर डांस करना पड़ता है तो वही जैकलीन हमेशा चैलेंजिंग कोरियोग्राफी पर डांस करना पसंद करती है। जैकलिन को हमेशा ही स्टंट परफॉर्म करने पड़ते है वही जॉन आसानी से स्टंट कर जाते है।  ऐसा लगता है फिल्म ढिशूम के लिए तीसरी बार जॉन और जैकलीन को जोड़ी किस्मतवाली साबित होगी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement