नाना पाटेकर को 'गुस्से' के लिए दोषी नहीं मानता : जॉन अब्राहम

नाना पाटेकर को 'गुस्से' के लिए दोषी नहीं मानता : जॉन अब्राहम

मुंबई:

अभिनेता नाना पाटेकर को उनके गुस्सैल मिजाज के लिए जाना जाता है, लेकिन ‘वेलकम बैक’ के उनके साथी कलाकार जॉन अब्राहम का कहना है कि वह कभी भी इस वरिष्ठ कलाकार को उनके गुस्से के लिए दोष नहीं देंगे, क्योंकि वह एक बेहद ईमानदार शख्स हैं।

जॉन ने बताया, मेरा मानना है कि फिल्म नगरी में वह (नाना) सबसे अधिक ईमानदार व्यक्ति हैं। वह बहुत स्पष्ट व्यक्ति हैं। मैं उन्हें कभी उनके गुस्से के लिए दोष नहीं दूंगा, क्योंकि वह अपना गुस्सा तभी जाहिर करते हैं, जब कोई गलत होता है। इसलिए मैं उन्हें दोषी नहीं ठहराऊंगा। वह एक शानदार शख्सियत हैं।

उन्होंने कहा, वह वही बोलते हैं, जो महसूस करते हैं। वह बिना लाग लपेट के बात करते हैं, चाहे किसी को बुरा लगे या भला। आज के दौर में ऐसे और नाना पाटेकर होने चाहिए ताकि दुनिया एक बेहतर जगह बन पाए। उनके साथ काम करना अब तक का मेरा सबसे बेहतर वक्त रहा। जॉन पहली बार ‘‘टैक्सी नं. 9211’’ में पाटेकर के साथ पर्दे पर दिखे थे।

जॉन ने कहा, वह मेरे लिए बहुत खुश और गर्व महसूस करते हैं। उन्होंने मुझे कहा कि मैं काफी आगे बढ़ गया हूं। वह मुझसे अपने बच्चे के समान बर्ताव करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूल फिल्म में हमने फिरोज खान को डॉन आरडीएक्स का किरदार निभाते देखा था और इसकी सीक्वल में नए डॉन के तौर पर हमारे पास नसीरुद्दीन शाह हैं। जॉन ने कहा, फिरोज खान की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन नसीरुद्दीन सर ने भी इसे बखूबी निभाया है।