यह ख़बर 07 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जॉन अब्राहम जैसी शानदार बॉडी मेरी भी कभी नहीं थी : सिल्वेस्टर स्टैलोन

खास बातें

  • 'रैम्बो' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलोन ने कहा, "जॉन की बॉडी मुझसे बेहतर है... अगर बॉलीवुड मेरी फिल्मों के रीमेक बनाए, तो जॉन ही मेरे किरदार के लिए सबसे फिट रहेंगे..."
मुंबई:

जब भी शानदार बॉडी की बात आती है, आमतौर पर सबसे पहले सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे सितारों का नाम ज़हन में आता है, लेकिन अब जॉन अब्राहम को ऐसे व्यक्ति से 'द बेस्ट' का कॉम्प्लिमेंट मिला है, जिसे अपनी बॉडी के लिए आज तक याद किया जाता है।

दरअसल, हॉलीवुड की 'रैम्बो' और 'रॉकी' शृंखला की फिल्मों के लिए दुनिया-भर में मशहूर हॉलीवुड के 'ही-मैन' सिल्वेस्टर स्टैलोन (Sylvester Stallone) ने न सिर्फ यह कहा है कि बॉलीवुड के नायकों में सबसे अच्छी बॉडी जॉन अब्राहम की है, बल्कि उनके मुताबिक जॉन की बॉडी खुद उनसे भी बेहतर है।

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में 'मान्या सुर्वे' का किरदार निभाने के लिए जॉन अब्राहम ने जो मेहनत की, वह उनके शरीर में साफ दिखाई दी, जिससे प्रभावित होकर एक साक्षात्कार में हॉलीवुड के अभिनेता-निर्माता सिल्वेस्टर स्टैलोन ने कहा, "जॉन अब्राहम सबसे ज़्यादा फिट स्टार हैं... मैं इम्प्रेस्ड हूं... जॉन अब्राहम की बॉडी मुझसे बेहतर है... और मेरे खयाल से अगर बॉलीवुड में मेरी फिल्मों के रीमेक बनाए जाएं, तो जॉन अब्राहम ही मेरे किरदार के लिए सबसे ज़्यादा फिट रहेंगे..."


---------------------------------------------------------------------------------------
वीडियो रिपोर्ट : जॉन जैसी शानदार बॉडी मेरी कभी नहीं थी : सिल्वेस्टर
---------------------------------------------------------------------------------------

अब सिल्वेस्टर स्टैलोन के इस बयान से सलमान खान और ऋतिक रोशन क्या महसूस करेंगे, यह तो वही जानें, लेकिन जॉन अब्राहम इस बात से फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल, जॉन अब्राहम के मुताबिक, "मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है... सिल्वेस्टर स्टैलोन मेरे फेवरेट स्टार रहे हैं... उनकी (सिल्वेस्टर स्टैलोन की) फिल्म 'रॉकी - 4' से ही मुझे फिल्मों में आने की प्रेरणा मिली थी, और अब अपने हीरो के मुंह से अपने लिए इतनी तारीफ सुनना बहुत खुशी दे रहा है..."
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, कुछ समय पहले बॉलीवुड में ऐसी चर्चाएं थीं कि एक निर्देशक सिल्वेस्टर स्टैलोन की हिट फिल्म 'रैम्बो' का रीमेक बनाना चाहता है, और उसमें जॉन अब्राहम को नायक बनाने की योजना है। जॉन अब्राहम के कैम्प के एक सूत्र के मुताबिक, "जब मीडिया वालों ने हाल ही में बीवरली हिल्स में सिल्वेस्टर स्टैलोन से इस पर टिप्पणी मांगी, तो वह (सिल्वेस्टर स्टैलोन) इस बात से बेहद खुश हुए कि बॉलीवुड उनकी फिल्म से प्रेरित हो रहा है... उन्होंने (सिल्वेस्टर स्टैलोन ने) इसी संदर्भ में जॉन (अब्राहम) की भी तारीफ की और कहा कि उसकी बॉडी इतनी शानदार है, जितनी मेरी भी कभी नहीं रही..."