NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया 'जॉली एलएलबी 2' का पहला डिलीटिड सीन, देखिए जज सौरभ शुक्‍ला का ये अंदाज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया 'जॉली एलएलबी 2' का पहला डिलीटिड सीन, देखिए जज सौरभ शुक्‍ला का ये अंदाज

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का डिलीटिड सीन
  2. सीन में कोर्ट में खाना खाते नजर आ रहे हैं जज सौरभ शुक्‍ला और उनके साथी
  3. इस सीन को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है पसंद
नई दिल्‍ली: हाल ही में आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्‍म 'डीयर जिंदगी' के कुछ डीलीटिड सीन्‍स यूट्यूब पर अपलोड किए गए. यूं तो यह फिल्‍म पहले की चारों तरफ से तारीफें बटौर चुकी थी, इसके डिलीटिड सीन्‍स को भी काफी तारीफ मिली. अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का पहला डिलीटिड सीन अपने ट्विटर हेंडल पर पोस्‍ट किया है. अक्षय ने ट्वीट में लिखा, 'बहुत-बहुत शुक्रिया जॉली एलएलबी को ढेर सारा प्यार देने के लिए. आप लोगों के साथ मेरा सबसे पसंदीदा डिलीट किया हुआ सीन शेयर कर रहा हूं. आप सभी को जॉली गुड मॉर्निंग.

फिल्‍म से डिलीट किए गए इस सीन में अक्षय कुमार अपने असिस्टेंट के साथ कोर्ट में पहुंचते हैं. जज बने सौरभ शुक्ला और बाकी लोग अपनी मेजों पर बैठे लंच कर रहे हैं. काम के बोझ का दर्द बताते हुए सौरभ शुक्ला (जज के किरदार में) कहते हैं कि हम जजों की हालत लेबर क्लास से भी बदतर है. तभी अन्नू कपूर की कोर्ट में एंट्री होती है और वह कहते हैं कि अरे वाह, सभी एक साथ खा रहे हैं. इस पर सौरभ शुक्ला अन्नू कपूर को संबोधित करते हुए कहते हैं कि माथुर साहब यह कोर्ट है, यहां सब खाते हैं. सौरभ कहते हैं अच्छा था ना ये, ट्वीट करना चाहिए मेरे खयाल से इसको.

टिप्पणियां


बता दें कि इस फिल्‍म को रिलीज से पहले काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. मध्य प्रदेश के वकील की याचिका में ऐसी शिकायत की गई थी कि फिल्म में कई ऐसे दृष्य हैं जो कि न्यायपालिका का मजाक बनाते हैं. मामला हाई कोर्ट में गया और कोर्ट ने फिल्म से चार सीन काटे जाने की बात कही. इसके बाद ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म के मेकर्स सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.  हालांकि ऐसा नहीं हुआ और फिल्म 10 फरवरी को चार कट्स के साथ रिलीज कर दी गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement