NDTV Khabar

जॉली एलएलबी 2 : खुला अक्षय कुमार का कोर्ट, चार कट के साथ रिलीज हुई फिल्म

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉली एलएलबी 2 : खुला अक्षय कुमार का कोर्ट, चार कट के साथ रिलीज हुई फिल्म

'जॉली एलएलबी 2' में वकील की भूमिका निभा रहे हैं अक्षय कुमार.

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार की कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' आज रिलीज हुई. इस फिल्म में अक्षय कुमार वकील जॉली मिश्रा की भूमिका निभा रहे हैं जो क्रिमिनल लॉ के क्षेत्र में नाम कमाना चाहते हैं. हुमा कुरैशी जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे का किरदार निभा रही हैं वहीं अनु कपूर एक भ्रष्ट लेकिन ताकतवर भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में अनु कपूर और अक्षय कुमार की टक्कर देखने लायक होगी. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑब्जेक्शन के बाद चार कट के साथ रिलीज किया जा रहा है. हालांकि जिन दृश्यों को काटा गया है उन्हें सेंसर बोर्ड द्वारा पास कर दिया गया था.

टिप्पणियां
फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है, इसलिए फिल्म का आखिरी प्रमोशनल ईवेंट बुधवार को लखनऊ में आयोजित किया गया था. बुधवार को अक्षय ने अपने दोस्तों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी.

'जॉली एलएलबी 2' साल 2013 में आई अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है, यह फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में सौरभ शुक्ला पिछली फिल्म के अपने किरदार जस्टिस सुरेंद्रलाल त्रिपाठी की भूमिका में दोबारा दिखेंगे. अक्षय कुमार ने जॉली के चरित्र को चर्चित बनाने का श्रेय अरशद वारसी को देते हुए कहा, "मैं अरशद का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस तरह की फिल्म करने का रास्ता दिखाया. उनकी वजह से यह फिल्म करना मेरे लिए काफी आसान हो गया. उन्होंने इस फिल्म को बहुत बड़ा बनाया और मैं उम्मीद करता हूं कि 'जॉली एलएलबी 2' भी लोगों को पसंद आए."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement