'जॉली एलएलबी 2' ने लगाई सेंचुरी, बनी 100 करोड़ कमाने वाली अक्षय कुमार की सातवीं फिल्म

'जॉली एलएलबी 2' ने लगाई सेंचुरी, बनी 100 करोड़ कमाने वाली अक्षय कुमार की सातवीं फिल्म

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' ने 12 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस मुकाम पर पहुंचने वाली यह अक्षय की सातवीं फिल्म है और 13 महीनों में यह अक्षय की चौथी हिट फिल्म है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी कि फिल्म ने मंगलवार को 2.45 करोड़ का कारोबार किया और इस तरह 12 दिनों में फिल्म 100.37 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. कानून व्यवस्था पर कड़े सवाल करती 'जॉली एलएलबी 2' इस महीने की दस तारीख को रिलीज हुई थी, फिल्म में अक्षय जगदीश मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं हुमा कुरैशी ने उनकी पत्नी पुष्पा पांडे की भूमिका निभाई है.

तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे सप्ताह की कमाई का ब्यौरा देते हुए ट्वीट कियाः
 


फिल्म की कमाई 100 करोड़ के पार होने के बाद ट्विटर पर Jolly Hits Century ट्रेंड करने लगा. अक्षय के प्रशंसन फिल्म की इस सफलता से काफी खुश हैं, वे ट्विटर के जरिए अपनी खुशी व्यक्त करने लगे.
 
अक्षय कुमार की पिछली तीन फिल्में 'रुस्तम', 'हाउसफुल 3' और 'एयरलिफ्ट' हिट साबित हुई थीं. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी 'जॉली एलएलबी 2' साल 2013 में आई अरशद वारसी, बोमन इरानी और अमृता राव की 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है. इस फिल्म में अनु कपूर ने एक भ्रष्टाचारी और ताकतवर वकील की भूमिका में हैं, वहीं सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्रलाल त्रिपाठी के रूप में नजर आ रहे हैं. 'जॉली एलएलबी' में इसी किरदार के लिए वह नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.

इस साल अक्षय की दो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की शूटिंग समाप्त की है, यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. इसके बाद वह रजनीकांत की फिल्म '2.0' में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड की नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com