जॉली एलएलबी 2: अक्षय कुमार और अरशद वारसी, मिले दो 'जॉली एलएलबी' तो कुछ यूं जमा रंग

जॉली एलएलबी 2: अक्षय कुमार और अरशद वारसी, मिले दो 'जॉली एलएलबी' तो कुछ यूं जमा रंग

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह फोटो पोस्‍ट किया है.

खास बातें

  • बुधवार को हुआ 'जॉली एलएलबी 2' का प्रीमियर, पहुंचे अरशद वारसी
  • अक्ष्‍ाय ने अरशद के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो
  • 10 फरवरी को रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'
नई दिल्‍ली:

बुधवार को मुंबई में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का प्रीमियर रखा गया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पंहुचे. लेकिन इस प्रीमियर की सबसे खास जोड़ी थी नए और पुराने 'जॉली' की. जी हां, अक्षय कुमार की इस फिल्‍म को देखने अरशद वारसी भी पहुंचे. गुरुवार को अक्षय ने जैसे ही सोशल मीडिया पर 'जॉली 1' और 'जॉली 2' की फोटो एक साथ शेयर की, तो सोशल मीडिया में यह जोड़ी थोड़े समय में ही छा गई. अक्षय ने लगभग 12 बजे यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया और अकेले फेसबुक पर इस फोटो को सिर्फ 2 घंटों में एक लाख 47 हजार से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया और लगभग 2 हजार लोगों ने इसे शेयर किया.  

बता दें कि बुधवार को मुंबई में अक्षय की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' और अरशद वारसी की फिल्‍म 'इरादा' दोनों का ही प्रीमियर था. ऐसे में अरशद वारसी जहां अपनी फिल्‍म के प्रीमियर में लोगों का स्‍वागत करते दिखे, तो वहीं वह अक्षय कुमार की इस फिल्‍म के प्रीमियर में भी पहुंचे.
 


लेकिन जहां अक्षय ने अरशद का यह फोटो पोस्‍ट किया तो, अरशद भी अक्षय की तारीफ करना नहीं भूले. अरशद ने अक्षय के इस पोस्‍ट के जवाब में लिखा, 'आपसे मिलना हमेशा सुखद होता है अक्षय कुमार और आप एक शानदार जॉली हैं.'
अक्षय कुमार की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' कल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में अक्षय एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2013 में आई 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है, जिसमें अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म की शुरुआत से ही अक्षय पहली फिल्‍म के जॉली यानी अरशद वारसी की तारीफ करते रहे हैं.

हाल ही में अक्षय ने 'जॉली एलएलबी' के किरदार को पॉपुलर बनाने का श्रेय वारसी को देते हुए कहा कि पहली फिल्म में उनकी प्रस्तुती देखने के बाद उन्हें आइडिया हो गया था कि उन्हें अपना किरदार कैसे निभाना है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com