NDTV Khabar

वरुण धवन की दोनों हीरोइनों जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्‍नू में नहीं है झगड़ा, ये रहा सबूत

तापसी पन्‍नू ने जैकलीन के साथ अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें जैकलीन पराठा खाते हुए नजर आ रही हैं.

72 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन की दोनों हीरोइनों जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्‍नू में नहीं है झगड़ा, ये रहा सबूत

फिल्‍म 'जुड़वा 2' में जैकलीन और तापसी पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाली हैं.

नई दिल्‍ली: अक्‍सर जब भी किसी फिल्‍म के सेट पर दो हीरोइनें एक साथ काम करें, उनके बीच में झगड़े या अनबन की खबरें सामने आ रही जाती हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ वरुण धवन की दो हीरोइनों को लेकर भी सामने आया. खबरें थी कि लंदन में फिल्‍म 'जुडवा 2' की शूटिंग कर रहीं एक्‍ट्रेस तापीस पन्‍नू और जैकलीन फर्नांडिस एक दूसरे से दूर ही रहती हैं. लेकिन इन दोनों एक्‍ट्रेस ने अपने बीच उड़ी इन सभी खबरों को अफवाह साबित कर दिया है और हमारे पास इसका सबूत भी है. शुक्रवार को एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने जैकलीन के साथ अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें जैकलीन पराठा खाते हुए नजर आ रही हैं. मस्‍ती में नजर आ रही जैकलीन को तापसी पंजाबी सिखा रही हैं. इस वीडियो में तापसी और वरुण की आवाज ही आ रही है.

मीडिया में खबरें थीं कि फिल्म की दोनों हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के बीच कोल्ड-वॉर है और ये दोनों एक-दूसरे से आंख मिलाना भी पसंद नहीं करतीं.  मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही एक्ट्रेस ने शूटिंग शेड्यूल कुछ इस तरह बनवाया है कि इन्हें एक-दूसरे से मिलना ही न पड़े. लेकिन एक बार जब तापसी छोटे से हिस्से की शूटिंग के लिए सेट पर आईं. तब दोनों ने ही समान तौर पर हाय-हैलो कहा और बाकी वक्त एक दूसरे से बात करने से बचती नजर आईं.
 

हालांकि तापसी ने यह वीडियो कर इन सारी खबरों की हवा निकाल दी है. यह भी खबरें थी कि फिल्म के लीड वरुण धवन ने इन दोनों एक्ट्रेस का पैचअप कराने की कोई कोशिश नहीं की है. हालांकि इन दोनों एक्‍ट्रेस के बीच यह दूरी क्‍यों है, यह सामने नहीं आया था.

लेकिन अब जब इन दोनों की दोस्‍ती की बात सामने आ ही गई है तो इसका सिर्फ एक नहीं बल्कि कुछ और भी सबूत सामने आए हैं. वरुण धवन के एक फैन पेज ने तापसी पन्‍नू का भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वरुण और जैकलीन उनके साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं.
 

गौरतलब है कि, 'जुड़वां 2' 1997 में आईं सलमान खान की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म की रीमेक है. डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान कैमियो रोल निभाएंगे. 'जुड़वां 2' में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement