NDTV Khabar

माधुरी सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक : जूही चावला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक : जूही चावला

खास बातें

  1. जूही ने एक पार्टी के दौरान बताया, मैंने 'गुलाब गैंग' में काम करने का भरपूर लुत्फ उठाया, क्योंकि मैं इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रही हूं। पहली बार हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ दृश्य शूट किया है।
मुंबई: अभिनेत्री जूही चावला एक दौर की प्रबल प्रतिद्वंद्वी अभिनेत्री रहीं माधुरी दीक्षित को अपने सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक बताती हैं। जूही 'गुलाब गैंग' में पहली बार माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। माधुरी इस फिल्म का मुख्य किरदार निभा रही हैं जबकि जूही नकारात्मक भूमिका में हैं।

जूही ने एक पार्टी के दौरान मंगलवार को बताया, मैंने 'गुलाब गैंग' में काम करने का भरपूर लुत्फ उठाया, क्योंकि मैं इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रही हूं। पहली बार हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ दृश्य शूट किया है।

जूही ने कहा, मुझे लगता है कि वह मेरे सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक रही हैं।

जूही ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' के जरिये बॉलीवुड में पांव रखा था। वहीं माधुरी 'अबोध' के जरिये 1984 में अपना करियर शुरू कर चुकी थीं।

अपने प्रतिद्वंद्वी दौर का जिक्र करते हुए जूही ने कहा, एक समय था जब हम एक-दूसरे के प्रबल प्रतिद्वंद्वी थे और यह प्रतिद्वंदिता कई सालों तक कायम रही। हम बहुत थोड़ी बात किया करते थे। किसी फिल्म के सेट्स या पार्टी वगैरह के दौरान मुलाकात होने पर 'हेलो' कहकर आगे बढ़ जाया करते थे।

"कई सालों बाद, हम दोनों ने एक फिल्म में एक साथ काम करने का अवसर पाया है। फिल्म की पटकथा बहुत मजबूत है। वह मुख्य किरदार में हैं और मैं नकारात्मक भूमिका में। इसलिए फिल्म में काम करना बहुत आसान हो गया। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की संपत पाल की 'गुलाबी गैंग' पर आधारित है। सौमिक सेन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement