#JustGoToHellDil : आलिया भट्ट के टूटे दिल को कैसे मिलेगा सुकून

#JustGoToHellDil : आलिया भट्ट के टूटे दिल को कैसे मिलेगा सुकून

गाने के एक दृश्य में आलिया भट्ट.

नई दिल्ली:

हर ब्रेकअप सॉन्ग 'ऐ दिल है मुश्किल' के रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप सॉन्ग की तरह खुशमिजाज़ नहीं होता. रणबीर की तरह ही आलिया भट्ट 'डियर जिंदगी' के 'जस्ट गो टू हेल दिल' गाने में दिल टूटने के मुश्किल दर्द से गुजर रही हैं. इस गाने में उस दर्द और तकलीफ को दिखाया गया है जिससे दिल टूटने के बाद एक व्यक्ति गुजरता है.

इस गाने में यह दिख रहा है कि फिल्म में आलिया का कुनाल कपूर और अंगद बेदी दोनों के किरदारों के साथ ब्रेकअप होता है. यह गाना गौरी शिंदे की आगामी फिल्म का सबसे दर्दभरा टीजर है. पहले तीन टेक और फिल्म का टाइटल ट्रैक हल्के-फुल्के और खुशमिजाज़ हैं. जबकि इस गाने में तकलीफ से गुजर रही आलिया भट्ट को दिखाया गया है.

तकलीफ में डूबी आलिया इससे बाहर निकलने के लिए डांस करती हैं, जॉग करती हैं लेकिन इनका कुछ असर नहीं होता. आखिर इस मुश्किल दौर में कौन संभालेगा? यहां शाहरुख खान उनकी जिंदगी में आते हैं.

'डियर जिंदगी' का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, गौरी शिदे की होप प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. फिल्म में अली फजल और आदित्य रॉय कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ हो रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com