NDTV Khabar

जस्टिन बीबर ने भारत में म्यूज़िक कॉन्सर्ट से पहले रखी 'डिमांड', चाहिए निजी विमान, रोल्स रॉयस और...

409 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जस्टिन बीबर ने भारत में म्यूज़िक कॉन्सर्ट से पहले रखी 'डिमांड', चाहिए निजी विमान, रोल्स रॉयस और...

जस्टिन बीबर ने भारत में रूकने के दौरान अपने लिए हैरान करने वाली चीजों की मांग की है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बीबर ने हाईड्रेटिंग लिप बाम की भी मांग की है.
  2. सोशल मीडिया पर बीबर की मांगों की सूची वायरल हो रही है.
  3. बीबर जिस होटल में ठहरेंगे उसे 'बीबर के निजी बंगले' में बदला जाएगा.
मुंबई: पॉप गायक जस्टिन बीबर भारत में अपने पहले संगीत समारोह के लिए अब तक यहां पहुंचे नहीं हैं, लेकिन उन्होंने भारत में रूकने के दौरान अपने लिए हैरान करने वाली चीजों की मांग की है, जिनमें एक रॉल्स रॉयस कार, एक निजी विमान, एक हेलीकॉप्टर, जकूजी आदि शामिल हैं.

बीबर ने हाईड्रेटिंग लिप बाम की भी मांग की है. उनके साथ 120 लोगों का एक दल यहां आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर बीबर की मांगों की सूची वायरल हो रही है. उनके साथ भारत में आठ बाउंसर भी होंगे और उन्हें इस दौरान जेड प्लस सुरक्षा भी दी जाएगी.

23 साल के गायक अपने साथ अपनी टेबल टेनिस की टेबल, प्लेस्टेशन, सोफा सेट, एक राजसी कुर्सी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर, वार्डरोब कपबोर्ड और एक मसाज टेबल लेकर आ रहे हैं ताकि वह खाली समय में अच्छे से आराम फरमा सकें.

ट्विटर पर वायरल हुई सूची के अनुसार बीबर के व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए जकुजी की भी व्यवस्थाएं की गई हैं. सूची के अनुसार, सुरक्षा कारणों से उनके लिए दो पांचसितारा होटल बुक किए गए हैं.

गायक इनमें से जिस होटल में ठहरेंगे उसे 'बीबर के निजी बंगले' में बदला जाएगा, जिसके लिए होटल की तीन मंजिल बुक की गई हैं, जिसमें बीबर और उनका दल रहेगा. साथ ही बीबर चारों दिन एक खास लिफ्ट का इस्तेमाल करेंगे, जिसे कोई दूसरा इस्तेमाल नहीं कर पाएगा.

बीबर ने कपड़े टांगने के 100 हैंगर, वाइल्ड बेरी कैन और वनीला रूम फ्रेशनर की भी मांग की है. सूची के मुताबिक, बीबर चाहते हैं कि उनके ड्रेसिंग रूम में चारों तरफ सफेद पर्दे लगे हों, कांच के दरवाजे वाला एक बड़ा रेफ्रीजरेटर, कपड़े रखने की अलमारी, आठ पॉवर सॉकेट और 12 सफेद रूमाल हों.

उनकी मांगों में 24 स्टिल वॉटर बोतल, 24 अल्कलाइन वॉटर बोटल, चार एनर्जी ड्रिंक, छह विटामिन वॉटर बोटल, छह क्रीम सोडा और असोर्टेड जूस से भरा एक कूलर शामिल हैं. उनकी मांगों की सूची में और भी अजीबोंगरीब चीजें शामिल हैं. बीबर 10 मई को यहां के डीवाई पाटिल क्रिकेट ग्राउंड में प्रस्तुति देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement