NDTV Khabar

जस्टिन बीबर के बारे में सोनाली बेंद्रे ने कही ऐसी बात, फैन्‍स हो सकते हैं नाराज...

सोनाली बेंद्रे भी बीबर का कॉन्सर्ट देखने अपने बेटे के साथ पहुंची थीं. शो खत्म होने के बाद जहां बीबर के फैन्स उनकी शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे थे, वहीं सोनाली बेंद्रे ने इस पूरे कॉन्सर्ट को 'वेस्ट ऑफ' टाइम यानी समय की बर्बादी कहा है.

239 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जस्टिन बीबर के बारे में सोनाली बेंद्रे ने कही ऐसी बात, फैन्‍स हो सकते हैं नाराज...

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे ने ट्विटर पर बीबर के कॉन्‍सर्ट को कहा 'समय की बर्बादी'
  2. अनुराग बासु बोले, इतने बड़े मंच पर भी तैयार नजर नहीं आए बीबर
  3. भीड़ को देख गेट से ही वापिस आए बिपाशा और करण
नई दिल्‍ली: पॉप सेंशन जस्टिन बीबर के शो के लिए फैन्‍स की दीवानगी देखने लायक थी. डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में दर्शकों की जबरदस्‍त भीड़ ने जस्टिन का गर्म जोशी से स्‍वागत किया. इस शो को देखने बड़ी संख्‍या में बॉलीवुड स्‍टार्स भी पहुंचे और हर किसी ने अपना फैन मूमेंट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया लेकिन लगता है कुछ सितारों को यह कॉन्‍सर्ट उतना पसंद नहीं आया और इनमें से एक हैं सोनाली बेंद्रे. सोनाली बेंद्रे भी बीबर का कॉन्सर्ट देखने अपने बेटे के साथ पहुंची थीं. शो खत्म होने के बाद जहां बीबर के फैन्स उनकी शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे थे, वहीं सोनाली बेंद्रे ने इस पूरे कॉन्सर्ट को 'वेस्ट ऑफ' टाइम यानी समय की बर्बादी कहा है. सिर्फ सोनाली ही नहीं, अपनी बेटी के साथ इस कॉन्‍सर्ट में गए डायरेक्‍टर अनुराग बासु को भी कुछ ऐसा ही लगता है. इसके अलावा बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की भी उम्‍मीदों पर जस्टिन खरे नहीं उतर पाए.

टिप्पणियां
शो से वापस आने के बाद सोनाली ने ट्विटर पर लिखा, 'विजक्राफ्ट इंडिया और विज आंद्रे टिम्मिन्स की एफिशंसी यानी दक्षता को मिस किया. समय की बर्बादी हुई.'
 

सोनाली ने इस कॉन्‍सर्ट से अपने फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी.
 
 

Beibered out!!! #concert #growinguptoofast #momduties #purposetour

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


डायरेक्‍टर अनुराग बासु ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि बीबर शो के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे. उन्‍होंने कहा, 'मैं ज्‍यादा खुश होता अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्‍होंने सिर्फ 4 गाने लाइव गाये. उनके जैसी क्षमता के कलाकार को लाइव गाना गाना चाहिए था. वह पूरी तरह तैयार नहीं थे.' अनुराग बासु की बेटी जस्टिन बीबर की बड़ी फैन है और उसी को लेकर वह इस कॉन्‍सर्ट में पहुंचे थे.

बीबर के शो से सिर्फ सोनाली बेंद्रे ही निराश नहीं हुईं बल्कि अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी शो को बीच में छोड़कर वापस आ गए. बीबर के शो में पहुंचे बिपाशा और करण वहां फैन्स की भीड़ देखकर घबरा गए और अगले ही मिनट दोनों ने कॉन्सर्ट से बाहर आने का फैसला ले लिया. जहां, बाकी सिलेब्रिटीज और आम लोगों की भीड़ ने कॉन्सर्ट को इंजॉय किया, वहीं बिपाशा इसे मिस कर भी काफी खुश थीं और यह खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की.
 
 

So what we could not enjoy at the concert... still it's always fun with you my love. Thank you

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


 
 

All dressed up for nothing Ha ha ha!

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on


बता दें कि जस्टिन बीबर इस शो के बाद अपना टूर बीच में ही छोड़ कर वापिस जा चुके हैं. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई केअनुसार बीबर मुंबई में हुए शो के बाद ही अपने प्राइवेट जैट प्‍लेन से वापिस चले गए हैं. भारत में पहली बार आए जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था लेकिन लगता है इन शहरों में जस्टिन के फैन्‍स को मुंबई के कॉन्‍सर्ट के वीडियो देखकर ही काम चलाना होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement