NDTV Khabar

यदि सोनाक्षी अच्छा गाती हैं, तो मैं उनके लिये सबसे पहले ताली बजाउंगी : सोना मोहपात्रा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यदि सोनाक्षी अच्छा गाती हैं, तो मैं उनके लिये सबसे पहले ताली बजाउंगी : सोना मोहपात्रा
नई दिल्‍ली: गायिका सोना मोहपात्रा का कहना है कि वह निजी तौर पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ नहीं हैं और यदि वह मंच पर जाकर अच्छा गाना गाती हैं, तो वह सबसे पहले उनकी सराहना करेंगी. 'अंरसरिया...' गाने की गायिका सोना महापात्रा ने जस्टिन बीबर कॉन्सर्ट में सोनाक्षी की प्रस्तुति की खबरों पर नाराजगी व्यक्त की थी और सोनाक्षी के संगीतकारों के ‘विनम्र’ बनने संबंधी बयान की आलोचना की थी, जिसके बाद सोनाक्षी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया ट्विटर पर सोना को ब्लॉक कर दिया था. यह पूछने पर कि अब उन दोनों के बीच मामला ठंडा हो गया है, सोना ने कहा कि उन दोनों के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ था.

उन्होंने कहा, 'मैंने एक सामान्य सी बात कही थी, लेकिन उसे इस तरह से पेश किया गया कि मेरे और सोनाक्षी के बीच झगड़ा है और यह बहुत हास्यास्पद है.  सोनाक्षी से मेरी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. मैं उन्हें शुभकामनायें देती हूं.' सोना ने कल रात पत्रकारों से कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है और जब वह मंच पर गाना गाने के लिये आती हैं, तो वास्तव में उन्हें अपने गाने से हमें प्रभावित करना चाहिये. यदि वह अच्छा गाती है, तो मैं उनके लिये सबसे पहले ताली बजाउंगी.' कुछ खबरें ऐसी हैं कि बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में गाना गाने वाली सोनाक्षी, जस्टिन बीबर कॉन्सर्ट के उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगी. गायक कैलाश खेर और अरमान मलिक ने इन खबरों की आलोचना की थी.

टिप्पणियां
आलोचना करने वाले गायकों का कहना है कि यह मौका व्यावसायिक गायकों को दिया जाना चाहिये, किसी बॉलीवुड कलाकार को नहीं. हालांकि बाद में सोनाक्षी ने स्पष्ट किया कि हालांकि कॉन्सर्ट के आयोजकों ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन वह इस समारोह में प्रस्तुति नहीं कर रही. सोना ने कहा कि उनकी प्रतिक्रिया एक व्यापक मुद्दे पर थी, लेकिन इसमें सिर्फ सोनाक्षी के साथ विवाद को उठाया गया, जो बाद में व्यापक रूप से प्रसारित हो गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement