NDTV Khabar

पॉपस्‍टार जस्टिन बीबर को अपना 'गेस्‍ट' बनाने के लिए बेताब हैं शाहरुख, सलमान और अंबानी

सलमान खान, शाहरुख खान और मुकेश अंबानी, जस्टिन बीबर को अपना गेस्‍ट बनाना चाहते हैं. जानकारी के अनुसार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को जस्टिन की सिक्‍योरिटी के लिए नियुक्‍त किया गया है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पॉपस्‍टार जस्टिन बीबर को अपना 'गेस्‍ट' बनाने के लिए बेताब हैं शाहरुख, सलमान और अंबानी
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड स्‍टार्स में जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कॉन्‍सर्ट को लेकर खासा उत्‍साह देखने को मिल रहा है. जहां सोनाक्षी इस कॉन्‍सर्ट में हिस्‍सा लेने को लेकर विवादों में फंस गई हैं, तो वहीं जैक्‍लीन, जस्टिन बीबर को भारत घुमाने की जिम्‍मेदारी ले चुकी हैं. लेकिन अब इस कॉम्पिटीशन में बॉलीवुड के 2 स्‍टार शाहरुख और सलमान भी शामिल हो गए हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की मेजबानी करने की होड़ में हैं. पॉपस्टार बीबर 10 मई को जियो जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के तह‍त भारत में परफॉर्म करने वाले हैं. यह कार्यक्रम व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है.

आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि 23 वर्षीय पॉपस्‍टार के लिए संभावित मेजबानों की सूची में प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शामिल हैं. बीबर 10 मई को नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में आयोजित होगा. लेकिन आखिर बीबर किसके गेस्‍ट बनेंगे इसपर अभी उनके भारत आने के बाद ही फैसला होगा.

लेकिन इस बीच सलमान ने शाहरुख खान से एक छोटी बाजी जीत ली है. दरअसल आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. शेरा को सलमान का 20 वर्षो के दौरान सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड माना जाता है. उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. जानकार सूत्रों का कहना है कि शेरा इस महीने भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सुरक्षा-व्यवस्था की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी रखेंगे. इससे पहले वह विल स्मिथ, जैकी चैन और कानू रीव्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की सुरक्षा-व्यवस्था संभाल चुके हैं.

टिप्पणियां
सिर्फ मेजबानी की ही होड़ नहीं है, सूत्रों का कहना है कि संगीत कार्यक्रम के उद्धघाटन को लेकर भी आगामी फिल्मों 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'मेरी प्यारी बिंदू' की टीमों के बीच होड़ लगी हुई है. दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों की अभिनेत्रियां श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा चुकी हैं.  परिणीति चोपड़ा 'मेरी प्यारी बिंदू' में हैं, तो श्रद्धा कपूर 'हाफ गर्लफ्रेंड' में हैं. इस कॉन्‍सर्ट में शामिल होने वाले गेस्‍ट की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement