NDTV Khabar

Bieber Fever: जस्टिन बीबर, जो 13 साल की उम्र में 'बेबी-बेबी' करते हुए यूट्यूब से बना था स्‍टार

क्‍या आप जानते हैं कि इस सितारे की शुरुआत सिर्फ एक यूट्यूब वीडियो से हुई थी जिसे उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था. 13 साल के जस्टिन बीबर का यह वीडियो उस समय इंटरनेट पर कुछ ऐसा छाया कि हर कोई इस गायक का दीवाना हो गया.

23 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bieber Fever: जस्टिन बीबर, जो 13 साल की उम्र में 'बेबी-बेबी' करते हुए यूट्यूब से बना था स्‍टार

जस्टिन बीबर 'पर्पज टूर' के तहत पहली बार भारत आए हैं.

खास बातें

  1. जस्टिन बीबर का आज मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में कॉन्‍सर्ट
  2. 'पर्पज टूर' के तहत पहली बार भारत आए हैं जस्टिन बीबर
  3. 13 साल की उम्र में यूट्यूब वीडियो से बने थे स्‍टार
नई दिल्‍ली: कैनेडियन पॉपस्‍टार जस्टिन बीबर आज दुनियाभर में जानामाना नाम हैं और करोड़ों फैन्‍स उनके दीवाने हैं. दुनिया के किसी कौने में शायद ही कोई ऐसा पॉप सिंगिंग का दीवाना होगा जो इस 23 साल के सुपरस्‍टार को नहीं जानता होगा. ग्रैमी अवॉर्ड पा चुका जस्टिन बीबर, पॉप संगीत के मामले में इतनी कम उम्र में इस बुलंदी पर पहुंचने वाला शायद पहला ही सितारा होगा. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस सितारे की शुरुआत सिर्फ एक यूट्यूब वीडियो से हुई थी जिसे उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था. 13 साल के जस्टिन बीबर का यह वीडियो उस समय इंटरनेट पर कुछ ऐसा छाया कि हर कोई इस गायक का दीवाना हो गया.

जस्टिन बीबर के आज सुपरस्‍टार बनने में उनकी मां पैटी मैलेटी का सबसे बड़ा हाथ है. दरअसल जस्टिन को गाने का शौक था और वह अक्‍सर गाना गाते रहते थे. ऐसे में एक दिन उनकी मां पैटी मैलेटी ने महज 12 साल जस्टिन का यूं ही गाया गया एक गीत का वीडियो बनाया और यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

उस समय बिजनेसमैन स्कूटर ब्रॉन कुछ नए सिंगिंग टैलेंट की खोज में यू-ट्यूब के वीडियो खंगाल रहे थे और तभी उन्होंने जस्टिन का वह  वीडियो सुना. जस्टिन को सुनने के बाद स्कूटर ब्रॉन उनकी खोज में निकल गए और आखिरकार उन्होंने जस्टिन को ढूंढ ही निकाला.



फोर्ब्‍स मैगजीन के अनुसार पिछले साल बीबर की कमाई 56 मिलियन डॉलर ( करीब 362 करोड़ रुपये ) रही. बुधवार को जस्टिन बीबर पहली बार अपने कॉन्‍सर्ट के लिए भारत आए हैं. जस्टिन बीबर का कॉन्‍सर्ट आज शाम 4 बजे से नवी मुंबई के डीवाय  पाटिल स्‍टेडियम में आयोजित किया जा रहा है जहां बॉलीवुड के भी कई सितारे नजर आएंगे. जस्टिन अपने 'पर्पज टूर' के तहत भारत आ चुके हैं. बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है और मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है.
 
justin bieber
जस्टिन बीबर के साथ उनकी सिक्‍योरिटी में लगे सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा.

टिप्पणियां
बता दें कि भारत आने से पहले जस्टिन ने अपनी डिमांड लिस्‍ट दी है जो काफी लंगी है. उन्होंने भारत में रुकने के दौरान अपने लिए कई चीजों की मांग की है, जिनमें एक रॉल्स रॉयस कार, एक निजी विमान, एक हेलीकॉप्टर, जकूजी आदि शामिल हैं. 23 साल के गायक अपने साथ अपनी टेबल टेनिस की टेबल, प्लेस्टेशन, सोफा सेट, एक राजसी कुर्सी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर, वार्डरोब कपबोर्ड और एक मसाज टेबल लेकर आ रहे हैं ताकि वह खाली समय में अच्छे से आराम फरमा सकें.

भारत में जस्टिन की सुरक्षा का जिम्‍मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दिया है. शेरा इससे पहले जैकी चैन की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी भी संभाल चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement