खूब जमेगा रंग जब 'कॉफी विद करण' के काउच पर बैठेंगे जस्टिन बीबर

जरा सोचकर देखिए आपका फेवरेट गायक जस्टिन बीबर और आपका चहेता चैट शो कॉ‍फी विद करण आपको एक ही साथ देखने को मिले. और देखने को मिले इस शो पर जस्टिन बीबर से करण जौहर की चैट... आपको सोचकर ही मजा आने लगा होगा. तो जल्द ही आपको यह मजा हकीकत में भी मिल सकता है.

खूब जमेगा रंग जब 'कॉफी विद करण' के काउच पर बैठेंगे जस्टिन बीबर

Koffee With Karan: जस्टिन बीबर शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ सकते हैं.

जरा सोचकर देखिए आपका फेवरेट गायक जस्टिन बीबर और आपका चहेता चैट शो कॉ‍फी विद करण आपको एक ही साथ देखने को मिले. और देखने को मिले इस शो पर जस्टिन बीबर से करण जौहर की चैट... आपको सोचकर ही मजा आने लगा होगा. तो जल्द ही आपको यह मजा हकीकत में भी मिल सकता है. ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिक जस्टिन बीबर जल्द ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ सकते हैं. बीबर अपने 'जस्टिन बीबर पर्पस टूर' के तहत पहली बार भारत आने वाले हैं. यह शो बुधवार को मुंबई में होने जा रहा है.

अगर सब कुछ सुनियोजित रहा तो करण जौहर अपने शो में बीबर से बात करते नजर आएंगे. गौरतलब है कि 'कॉफी विद करण' के पांच सीजन पूरे हो गए हैं. वह बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे. एक सूत्र के मुताबिक, "यह पहला मौका है जब भारतीय शैली के चैट शो में बीबर जैसे स्तर की अंतर्राष्ट्रीय हस्ती दिखाई देगी." 

करण जौहर वैश्विक मंचों पर रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन, मेरिल स्ट्रीप, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ गुफ्तगू कर चुके हैं. बीबर मुंबई के अलावा, दिल्ली, जयपुर और आगरा का भी भ्रमण करेंगे.
----------------------------
बाहुबली 2: रॉयल एनफिल्ड से मिल रही थी भल्लालदेव के रथ को ताकत

बाहुबली 2 (Bahubali 2) : करोड़ों में बनी, करोड़ों कमा चुकी इस फिल्म का इंश्योरेंस कवर जानते हैं कितना है?

आखिर ऋषि कपूर ने देखी बाहुबली-2, फिल्म को लेकर यह है उनकी भविष्यवाणी
-----------------------------

माना जा रहा है कि जस्टिन बीबर के नवी मुंबई में होने वाले कंसर्ट में 45,000 लोग शरीक होंगे. सुरक्षा में ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जाएगा. बीबर 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे.

वहीं खबरें ये भी हैं कि पॉप गायक जस्टिन बीबर ने भारत में अपने पहले संगीत समारोह के लिए रूकने के दौरान अपने लिए हैरान करने वाली चीजों की मांग की है, जिनमें एक रॉल्स रॉयस कार, एक निजी विमान, एक हेलीकॉप्टर, जकूजी आदि शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनपुट एजेंसी से.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)