NDTV Khabar

सलमान खान की ट्यूबलाइट के बाद ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बनाएंगे कबीर खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की <i>ट्यूबलाइट</i> के बाद ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बनाएंगे कबीर खान

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बनाएंगे कबीर खान.

नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियादवाला करेंगे. फिल्म की शूटिंग सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा होने के बाद शुरू होगी. डीएनए की खबर के अनुसार यह एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा फिल्म होगी जो संभवतः अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी. फिल्म के लिए अभी तक अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है. ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म यामी गौतम के साथ काबिल थी जो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म रईस से टकराई थी.

डीएनए से बातचीत में फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, "फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में होगी और यह कई मायनों में कबीर की दूसरी फिल्मों से काफी बड़ी होगी. फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू होगी लेकिन अभी तक अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है." सलमान खान की ट्यूबलाइट का अभी पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां
कबीर खान ने ऋतिक की फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. फिल्म से जुडे़ सूत्र ने डीएनए को बताया, "पिछले कुछ महीनों से कबीर और ऋतिक संपर्क में बने हुए हैं और पहली बार साथ काम करने को लेकर दोनों उत्साहित हैं. कबीर की फिल्म खत्म होने के बाद ऋतिक अपने पिता की फिल्म कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे.

ट्यूबलाइट में चीनी अभिनेत्री झूझू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं, हालांकि फिल्म में उनकी भूमिका क्या होगी इसका खुलासा नहीं किया गया है. कबीर खान ने सलमान खान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में भी काम किया है, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement