सर्जरी फेल होने के बाद चलने में असमर्थ हुए कादर खान, कनाडा में चल रहा इलाज

सर्जरी फेल होने के बाद चलने में असमर्थ हुए कादर खान, कनाडा में चल रहा इलाज

कादर खान.

खास बातें

  • कादर खान ने घुटनों का ऑपरेशन असफल होने के बाद बढ़ी परेशानी.
  • इलाज के लिए अपने बेटे के पास कनाडा गए हैं कादर खान.
  • पिछले साल उड़ी थी कादर खान के निधन की अफवाह.
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता कादर खान अस्वस्थ हैं. घुटनों में परेशानी की वजह से वह चल पाने में असमर्थ थे. कादर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके उनके करीबी दोस्त शक्ति कपूर ने स्पॉट बॉय को बताया, "कादर खान के घुटनों में समस्या थी. उन्होंने ऑपरेशन करवाया था पर वह सही नहीं हुआ और उससे उनकी परेशानी और बढ़ गई." शक्ति कपूर ने यह भी बताया कि इलाज के लिए कादर खान अपने बड़े बेटे के पास कनाडा गए हैं. बताते चलें कि एक साल पहले 80 वर्षीय कादर खान के निधन की अफवाह भी उड़ी थी.

Newsbeep

स्पॉट बॉय से बातचीत में कादर खान ने कहा, "हां, कादर खान व्हील चेयर पर हैं. इस बारे में बात करना दुखी करता है और मैं कुछ दिनों से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, पर मुझे उनका नंबर नहीं मिल रहा है. मुझे उम्मीद है कि अगले 2-3 दिनों में मुझे उनका नंबर मिल जाएगा." शक्ति कपूर ने स्पॉट बॉय से कहा, "कादर खान के बड़े बेटे कनाडा में रहते हैं. इसलिए वह वहां मेडिकल फेसिलिटी के लिए गए हैं. मेरे ख्याल से उनकी पत्नी भी उनके साथ गई हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्टूबर 2015 में कादर खान जोड़ों के दर्द और डायबिटीज के लिए इलाज के लिए हरिद्वार स्थित बाबा रामदेव के आश्रम भी गए थे. कादर खान ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, वह कई फिल्मों के स्क्रीनप्ले राइटर भी रह चुके हैं. कादर खान को फिल्ममेरी आवाज सुनो और अंगार के लिए बेस्ट डायलॉग का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. वह अभिनेता गोविंदा की दूल्हे राजा, साजन चले ससुराल, दरिया दिल, राजा बाबू, आंखें, कूली नंबर 1, हीरो नंबर 1, जैसी करनी वैसी भरनी जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं.