काजोल और करण जौहर के रिश्तों में अब पहले जैसी गर्माहट नहीं रही- अजय देवगन

काजोल और करण जौहर के रिश्तों में अब पहले जैसी गर्माहट नहीं रही- अजय देवगन

एक समय में करीबी दोस्त थे काजोल और करण जौहर. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अजय देवगन ने कहा, 'पहले जैसे नहीं रही काजोल-करण की दोस्ती.'
  • काजोल को अपने लिए 'लकी' मानते हैं करण जौहर.
  • करण और अजय की फिल्में दिवाली पर एक सात रिलीज़ हो रही हैं.
मुंबई:

फिल्म अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उनकी अभिनेत्री-पत्नी काजोल और फिल्म निर्माता करण जौहर के रिश्तों में अब पहले जैसी गर्माहट नहीं है. दोनों पहले एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन अब निजी कारणों से दोनों के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे.

करण ने कई बार कहा है कि काजोल उनके लिए लकी हैं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. हालांकि अजय और करण कभी दोस्त नहीं बने. अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' दिवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं.

अजय ने बताया, "मेरी उनके साथ दोस्ती नहीं है. यहां तक कि काजोल और उनके रिश्तों में भी पहले जैसी गर्माहट नहीं रही. यह निजी कारणों से हुआ, पेशेवर कारणों से नहीं. यह काफी तकलीफदेह है." जब उनसे इसके कारणों के बारे में पूछा गया तो इसपर अजय ने कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं."

काजोल ने करण की कई फिल्मों में काम किया है जिसमें "कुछ कुछ होता है", "कभी खुशी कभी गम", "माय नेम इज खान" जैसी फिल्में शामिल हैं और "कभी अलविदा ना कहना" और 'स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर" में भी उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया था.

अजय अभी अपनी आनेवाली फिल्म के प्रचार और इसके काम को पूरा करने को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, जबकि काजोल अपनी होम प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर कुछ व्यावसायिक जिम्मेदारियों को संभाल रही हैं. अजय ने कहा, "काजोल ने फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखा है और उन्होंने इसे काफी पसंद किया है."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com