NDTV Khabar

काजोल बोलीं, 'मैंने गाय का नहीं भैंस का मीट खाया...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजोल बोलीं, 'मैंने गाय का नहीं भैंस का मीट खाया...'

खास बातें

  1. काजोल: मैं स्‍पष्टिकरण दे रही हूं क्‍योंकि यह संवेदनशील मामला है
  2. काजोल ने कहा, किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती
  3. एक दोस्‍त के घर लंच पार्टी में काजोल का वीडियो हुआ था वायरल
नई दिल्‍ली:

एक्‍ट्रेस काजोल ने आखिरकार अपने वायरल हुए बीफ खाने की वीडियो पर अपनी सफाई पेश की है. काजोल ने ट्वीट कर यह साफ किया गया है कि उनके वीडियो में जिस 'बीफ' की बात कही गयी वह 'मिसकम्‍यूनिकेशन' था. काजोल ने लिखा कि यह भैंस का मांस था, बीफ नहीं. सोमवार को काजोल ने ट्वीट किया, 'एक दोस्‍त के घर लंच का मेरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया कि टेबल पर एक बीफ की डिश थी. वह 'मिसकम्‍यूनिकेशन' था. जो दिखाया गया था वह भैंस का मीट था जो भारत में कानूनी रूप से उपलब्‍ध है. मैं यह स्‍प‍ष्‍टीकरण इसलिए दे रही हूं क्‍योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मैं नहीं करना चाहती.' बता दें कि काजोल रविवार को मुंबई में अपने दोस्‍त रेयान स्‍टीफन के यहां थीं जहां से उन्‍होंने यह वीडियो पोस्‍ट किया था.

वायरल हुए इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था. फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, जिसमें वह बता रहा है कि उसने पार्टी के लिए बीफ का व्यंजन बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन बाद में काजोल ने इसे हटा दिया.


टिप्पणियां

काजोल ने अपना स्‍पष्‍टीकरण दिया है-
 

काजोल के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुछ और लोग जैसे दिया मिर्जा, मलाइका अरोड़ा भी इस रविवार को हुए लंच में शामिल थे.
 

 

It's a beautiful Sunday life ! fun and . @foodstories_1

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


बता दें कि महाराष्‍ट्र में बीफ पर बैन लगा हुआ है और इसे खाने या बेचते हुए पाये जाने पर 5 साल की जेल और 10,000 रुपये का जुर्माना है. इस बैन का कई लोगों ने स्‍वागत किया था तो कई लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया था. एक्‍टर ऋषि कपूर ने इस बैन का जमकर विरोध किया था.


NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement