NDTV Khabar

बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर कुछ इमोश्‍नल हो गईं काजोल

काजोल ने ट्वीट कर कहा, '25 साल पुराना समय. इतने समय तक इतना प्यार मिला. मैं खुशनसीब हूं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर कुछ इमोश्‍नल हो गईं काजोल

साउथ इंडियन फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आने वाली हैं काजोल

नई दिल्‍ली:

काजोल ने बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए हैं और इसे लेकर दर्शकों का आभार जताया जिन्होंने उनपर प्यार बरसाना जारी रखा है. 42 साल की अभिनेत्री ने 1992 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बेखुदी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म में उनके साथ कमल सरदाना मुख्य भूमिका में थे. काजोल ने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर डाली जिसमें वह अपनी मां अभिनेत्री तनुजा और पिता निर्देशक-निर्माता शोमू मुखर्जी के साथ दिख रही हैं. उन्होंने लिखा, '25 साल पुराना समय. इतने समय तक इतना प्यार मिला. मैं खुशनसीब हूं.' राहुल रवैल द्वारा निर्देशित फिल्म में तनुजा ने भी काम किया था और इसमें काजोल की मां का ही किरदार निभाया था.
 


यह भी पढ़ें:  एक नॉटी फोटो शेयर कर ऋतिक रोशन ने बताई कम कपड़े पहनने की असली वजह

काजोल के अलावा उनके पुराने दोस्त और सहकलाकार शाहरुख खान ने भी इस साल 25 जून को फिल्म जगत में 25 साल पूरे किए. हिंदी फिल्मों की सर्वाधिक लोकप्रिय जोड़ियों में शामिल काजोल-शाहरुख 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी कई फिल्में में साथ काम कर चुके हैं.


यह भी पढ़ें: खाई के पान बनारस वाला : जब शाहरुख ने सबसे पहले पान खाने की गुजारिश की! देखें तस्वीरें..

बता दें कि इन दिनों काजोल लगभग 20 सालों बाद फिर से साउथ इंडियन फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. एक्‍टर धनुष से काजोल फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आने वाली हैं.  इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कनवू' में काजोल नजर आई थीं. साउथ के सुपरस्‍टार धनुष और काजोल की यह फिल्‍म हिंदी में 'ललकार' के नाम से रिलीज होने वाली हैं. 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर इसके तेलुगु ट्रेलर से काफी अलग है. तेलुगु ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स डाले गए थे जो हिंदी ट्रेलर से गायब हैं. यह ट्रेलर धनुष और काजोल की तकरार से भरा हुआ है. पूरे ट्रेलर में काजोल और धनुष के वन-लाइनर आपको सुनने को मिलेंगे.

VIDEO: वीआईपी-2 के कलाकार काजोल और धनुष से ख़ास मुलाकात

2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीआईपी' की सीक्वल 'वीआईपी 2' का निर्देशन सौंदर्या रजनीकांत ने किया है. 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण कलईपुली एस.थनु ने किया है.

टिप्पणियां

(इनपुट भाषाा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement