NDTV Khabar

स्कूल के बाद बेटी न्यासा को लेकर शॉपिंग पर गईं काजोल, देखें तस्वीरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्कूल के बाद बेटी न्यासा को लेकर शॉपिंग पर गईं काजोल, देखें तस्वीरें

काजोल और नीसा को मुंबई में साथ शॉपिंग करते देखा गया.

नई दिल्ली: कौन कहता है कि आप वीक डे में शॉपिंग पर नहीं जा सकते? काजोल और उनकी बेटी न्यासा को मंगलवार को मुंबई की एक दुकान पर शॉपिंग करते देखा गया. न्यासा अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आईं, वहीं काजोल ब्लू कॉटन टॉप और डेनिम में नजर आईं. न्यासा शॉपिंग बैग्स के साथ दुकान से बाहर निकलती दिखीं. न्यासा और काजोल दोनों को अपने आस-पास मीडिया के होने से कोई खास फर्क नहीं पड़ा, हालांकि दोनों ही मुस्कुराने के मूड में बिल्कुल नहीं थीं.
 
kajol
मुंबई में एक शॉप के बाहर दिखीं काजोल और न्यासा.

काजोल और न्यासा को साथ में काफी कम देखा जाता है, दोनों की साथ वाली ज्यादातर तस्वीरें काजोल और अजय देवगन के इंस्टाग्राम अकाउंट्स में देखने को मिलती हैं. न्यासा के करियर प्लान्स के बारे में बात करते हुए काजोल ने पीटीआई को बताया था, 'वह अभी काफी छोटी है और अभी कुछ भी तय नहीं है कि वह क्या करना चाहती है. इन दिनों वह होमवर्क नहीं करना चाहती और सोफे पर पड़ी रहती है. वह अभी जो भी कर रही है उसे एन्जॉय कर रही है और एक्टिंग फिलहाल उसके दिमाग में नहीं है.'

हालांकि, काजोल न्यासा के सेंस ऑफ ह्यूमर की फैन हैं. न्यासा काजोल को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर चुकी हैं. काजोल ने एनडीटीवी से बातचीत में बताया था, "मेरी बेटी का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है. वह अक्सर मुझे हंसाती रहती है. वह काफी तेज है, कभी कभी वह थोड़ी सारकास्टिक भी हो जाती है पर वह काफी मजेदार है."

काजोल की आखिरी फिल्म रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' थी जिसमें वह शाहरुख खान, वरुण धवन और कृति सेनन के साथ नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म 'वीआईपी 2' होगी जिसमें वह साउथ स्टार धनुष के साथ नजर आएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement