Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तकरार के बाद क्या करण जौहर की फिल्मों में नजर आएंगी काजोल? जानें एक्ट्रेस का जवाब

'वीआईपी 2' के प्रमोशनल इंटरव्यू में काजोल ने इस बात के संकेत दिए हैं कि करण जौहर के साथ काम करने की गुंजाइश नहीं के बराबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तकरार के बाद क्या करण जौहर की फिल्मों में नजर आएंगी काजोल? जानें एक्ट्रेस का जवाब

काजोल और करण जौहर की जोड़ी ने 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी सुपरिहट फिल्में दी हैं.

खास बातें

  1. करण जौहर के बारे में बात करने से भी परहेज करने लगी हैं काजोल
  2. यदि मेरा कोई दोस्त फिल्म ऑफर करे तो निश्चित तौर पर उसे करूंगी: काजोल
  3. धनुष स्टारर फिल्म 'वीआईपी 2' के प्रमोशन में व्यस्त हैं काजोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा काजोल और मशहूर फिल्मकार करण जौहर की दोस्ती किसी जमाने में काफी मशहूर थी. दोनों ने साथ काम कर 'कुछ कुछ होता है' और 'माई नेम इज खान' जैसी सुपरिहट फिल्में भी दीं. लेकिन अब करण के बारे में बात करने से भी काजोल परहेज करती हैं. काजोल ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि करण के साथ काम करने की गुंजाइश नहीं के बराबर है.

ये भी पढ़ें: 25 सालों की दोस्ती टूटने के बाद करण जौहर ने पहली बार की काजोल के बारे में यह कहा

बताते चलें कि, अपनी ऑटोबायोग्राफी में करण ने कहा था कि काजोल के साथ करीब 25 साल की उनकी दोस्ती 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' फिल्मों की रिलीज से पहले ही टूट गई थी. गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' पिछले साल दीपावली के दिन ही रिलीज हुई थी, जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया था.
 

karan johar
2016 में टूटी काजोल-करण की 25 साल पुरानी दोस्ती.

अपनी किताब में करण ने लिखा कि अजय ने फिल्मों की रिलीज से पहले उनके बारे में 'भद्दी' बातें कही थीं और तभी उन्होंने तय कर लिया था कि 'चाहे कुछ भी जाए, अब वह (काजोल) मेरी जिंदगी से बाहर है.' काजोल ने एक साक्षात्कार में कहा था कि यदि आप अपने साथ काम करने वालों के साथ सहज नहीं हैं, यदि आप उनसे बात नहीं कर सकते.... मेरा मानना है कि संवाद लोगों के साथ काम करने का एक अहम पहलू है. यदि आप उनसे बात नहीं करेंगे तो आप उनके साथ काम नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें: तो यह है सच! आखि‍र क्यों इस फिल्म को लेकर नर्वस थीं काजोल...

टिप्पणियां

इन दिनों 'वीआईपी 2' के प्रमोशन में बिजी काजोल से जब यह पूछा गया कि क्या वह करण के साथ काम करना चाहेंगी, इस पर काजोल ने कहा, "मैं इसे इस तरह बताती हूं, मैं किसी सवाल का जवाब नहीं दे रही. यदि मेरा कोई दोस्त मुझे किसी फिल्म की पेशकश करे तो निश्चित तौर पर मैं उसे करूंगी." सौंदर्या रजनीकांत के निर्देशन तले बनने वाली फिल्म 'वीआईपी 2' में 42 वर्षीय काजोल अभिनेता धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. यह उनकी दूसरी तमिल फिल्म होगी.

VIDEO: 'वीआईपी 2' से पहले काजोल फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. देखें इंटरव्यू...
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भीमा-कोरेगांव मामले की जांच पर महाराष्ट्र में खींचतान जारी, अब शरद पवार की NCP ने लिया यह फैसला

Advertisement