NDTV Khabar

महाभारत टिप्पणी विवाद में हाईकोर्ट पहुंचे अभिनेता कमल हसन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाभारत टिप्पणी विवाद में हाईकोर्ट पहुंचे अभिनेता कमल हसन
नई दिल्‍ली:

निचली अदालत में अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को खारिज करने की मांग को लेकर अभिनेता कमल हसन मद्रास उच्च न्यायालय पहुंचे. शिकायत में, हिंदू महाकाव्य महाभारत के खिलाफ उनके द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए उन पर अभियोग चलाने की मांग की गई थी. उन्होंने ये टिप्पणी एक टीवी साक्षात्कार के दौरान की थी जिस पर एक स्थानीय कारोबारी ने शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके आधार पर तिरूनेलवेली जिले की वेल्लौर मजिस्ट्रेटी अदालत ने हसन को पांच मई को पेश होने का निर्देश दिया था. अपनी याचिका में अभिनेता ने कहा कि वह तो फिल्मी अभिनेत्रियों समेत महिलाओं के दमन तथा बढ़ते यौन उत्पीड़न संबंधी सवाल का महज जवाब दे रहे थे. यह केवल एक चर्चा थी और उनका इरादा किसी व्यक्ति या धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

याचिका पर कल सुनवाई हो सकती है. गत 21 अप्रैल को मजिस्ट्रेट सेंथिल कुमार ने पुलिस को मामले की जांच करने और एक कारोबारी संगठन के अध्यक्ष द्वारा दायर याचिका पर जल्द रिपोर्ट जमा करने का आदेश दिया था.


इस बीच कमल हासन ने 'बिग बॉस' के तमिल वर्जन के होस्‍ट किए जाने की खबरों की पुष्टि कर दी है. इस शो का प्रसारण जून के मध्‍य से शुरू होगा. यह पहली बार होगा जब सुपरस्‍टार कमल हासन, टीवी पर पहली बार नजर आएंगे. इस बात की पुष्टि करते हुए कमल हासन ने कहा, 'हां, मैं तमिल बिग बॉस को होस्‍ट करने जा रहा हूं. मैंने एक एंटरटेनर के तौर पर कई रोल किए हैं और अपनी क्षमता देखी है लेकिन यह पहली बार होगा जब मैं एक होस्‍ट के तौर पर नजर आउंगा.  रिएलिटी टीवी अभी तक मेरे जीवन में नहीं  रहा है और मैं देखना चाहता हूं कि आखिर इसे करने में कैसा महसूस होता है.

टिप्पणियां

यह रिएलिटी शो, अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज 'बिग ब्रदर' का भारतीय वर्जन है. इस शो के तमिल वर्जन में 15 सेलेब्रिटीज नजर आएंगे.

(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement