कमल हासन ने कहा- मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर कोई बयान जारी कर रहा है

कमल हासन ने कहा- मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर कोई बयान जारी कर रहा है

चेन्नई:

जानेमाने फिल्म अभिनेता कमल हासन ने बुधवार को दावा किया कि उनके नाम से जारी किया गया वह बयान दरअसल उनका नहीं है, जिसमें कहा गया था कि वह अपनी महिला मित्र गौतमी तड़ीमल्ला से अलग हो रहे हैं.

प्रत्यक्षत: गौतमी से अपने अलगाव का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ‘अभी मैं कोई बयान जारी नहीं कर रहा.’ हासन ने यह भी कहा कि उनके नाम से बयान जारी कर कोई ‘खिलवाड़’ कर रहा है . तमिल भाषा में किए गए एक ट्वीट में 61 साल के हासन ने कहा, ‘यह अभद्र बात है कि मेरे नाम से बयान जारी कर कोई खिलवाड़ कर रहा है.’

हासन ने यह प्रतिक्रिया तब जाहिर की है जब सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने एक बयान में उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए कहा गया कि वह गौतमी से अलग हो रहे हैं. गौतमी ने बुधवार को ऐलान किया कि वह 13 से अपने ‘पार्टनर’ रहे हासन से अलग हो रही हैं .

Newsbeep

गौतमी ने कहा, ‘यह मेरी जिंदगी के सबसे दुखद फैसलों में से एक है.’ उन्होंने हासन से अलगाव की कोई वजह साफ नहीं की. इस बीच, हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. खबरों के मुताबिक, कुछ महीने पहले श्रुति और गौतमी के बीच कहासुनी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)