Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ट्विटर का यह स्‍टार दे रहा है अनोखा ऑफर, फॉलो करिए और 5 लाख रुपये पाइए...

कमाल आर खान ने ट्वीट कर कहा है कि जो भी कोई उन्‍हें 31 मई, 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा, उसके अकाउंट में 1 जून, 2017 तक 5 लाख रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर का यह स्‍टार दे रहा है अनोखा ऑफर, फॉलो करिए और 5 लाख रुपये पाइए...

खास बातें

  1. केआरके ने ट्विटर पर किया है 5 लाख देने के एलान
  2. 31 मई से पहले कमाल आर खान को करना होगा फॉलो
  3. आखिर क्‍यों दे रहे हैं ऐसा ऑफर यह कोई जानकारी नहीं है
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

क्‍या आप घर बैठे-बैठे लखपति बनना चाहते हैं...? अगर हां, तो एक्‍टर, प्रोड्यूसर केआरके यानी कमाल राशिद खान के पास एक शानदार ऑफर है. केआरके खुद को ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों को 5 लाख रुपये देने का एलान कर चुके हैं. दरअसल सोमवार को कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लोगों को यह लुभाने वाला ऑफ‍र दिया है. केआरके ने ट्वीट कर कहा है कि जो भी कोई उन्‍हें 31 मई, 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा, उसके अकाउंट में 1 जून, 2017 तक 5 लाख रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे. हालांकि केआरके द्वारा किए गए इस ऐलान के पीछे क्‍या कारण है या वो सिर्फ फोलो करने पर पैसा कैसे ट्रांसफर करेंगे इसके बारे में उन्‍होंने कोई खुलासा नहीं किया है.
 


अब जब केआरके लोगों को अपने आप को फॉलो करने की इतनी बड़ी कीमत दे रहे हैं तो जरूर ही उनके फॉलोअर्स की संख्‍या काफी बढ़ जाएगी. बता दें कि अभी केआरके को 39 लाख 40 हजार लोग फॉलो करते हैं.

केआरके अक्‍सर अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में जब लोग मदर्स डे पर अपनी मांओं के साथ फोटो पोस्‍ट कर रहे थे तब सेल्फ क्रिटिक केआरके ने मां के साथ लिया गया अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं मां. एक वक्त था, जब आप मुझे जहर देकर मार देना चाहती थीं, लेकिन आज आपको मुझ पर गर्व होगा.'
 


बता दें कि केआरके अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. केआरके अक्‍सर ट्विटर पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों के साथ भिड़ते हुए नजर आ जाते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद में जब यह खबरें आई कि सुनील ग्रोवर, कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं तो केआरे ने सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा था. केआरके ने आरोप लगाया था कि उन्हें पता था कि अंत में उन्हें कपिल के पास ही जाना है फिर भी पब्लिसिटी के लिए वह इतना ड्रामा कर रहे थे. केआरके ने यह भी लिख दिया कि भले ही जूते खाने पड़े पर घर तो चलाना ही है.
 
बताते चलें कि इससे पहले एक बार ट्विटर पर केआरके कपिल शर्मा से भी उलझ चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement