NDTV Khabar

प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करेंगी काम्या पंजाबी

50 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करेंगी काम्या पंजाबी

पिछले साल 1 अप्रैल को अपने घर में फांसी पर लटकी मिली थी प्रत्यूषा बनर्जी.

खास बातें

  1. काम्या पंजाबी 1 अप्रैल को रिलीज करेंगी शॉर्ट फिल्म
  2. बिग बॉस 7 के दौरान हुई थी काम्या और प्रत्यूषा की दोस्ती
  3. पिछले साल अपने घर में मृत पाई गई थी प्रत्युषा बैनर्जी
नई दिल्ली: कलर्स टीवी के सीरियल बालिका वधु से घर-घर में चर्चित हुई प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को एक साल होने जा रहा है. उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी उनकी याद में एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करने वाली हैं. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस शॉर्ट फिल्म का नाम हम कुछ कह न सके है जिसे काम्या ने प्रत्यूषा की रील और रियल जिंदगी के वीडियो फुटेज से तैयार किया है. काम्या ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "यह एक काल्पनिक फिल्म है पर यह प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती लगेगी. इसमें उसकी जिंदगी के कई पहलू दिखेंगे."

प्रत्यूषा बनर्जी अपने पहले ही सीरियल बालिका वधु से काफी प्रसिद्ध हो गई थीं, इस शो के बाद उन्होंने बिग बॉस के सातवें सीजन में हिस्सा लिया जहां काम्या पंजाबी से उनकी दोस्ती हुई. खबरों के मुताबिक प्रत्यूषा ने दिल टूटने और डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर लिया था. काम्या ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "मैं एक नैरेटर के तौर पर प्रत्यूषा की रील और रियल जिंदगी को जोड़ने का काम करूंगी और लोगों से सवाल करूंगी कि आखिर लोग प्यार में बदल क्यों जाते हैं और सबकुछ चुपचाप अकेले क्यों सहते हैं. इमोशनल दृश्यों की शूटिंग के दौरान प्रत्यूषा ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करती थी."

टिप्पणियां
प्रत्यूषा की मौत के बाद काम्या पंजाबी अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े भावुक मैसेज शेयर करती हैं. इस साल की शुरुआत में काम्या ने अपनी और प्रत्युषा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बस याद साथ है... जो आते ही तुझको ले गया उस 2016 को मेरा अलविदा."
 
 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on



वहीं एक सप्ताह पहले ही काम्या ने अपनी और प्रत्यूषा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी छोटू... पिछले साल आज ही के दिन हमने फोन पर बात की थी. पता नहीं था कि वह तुम्हारा आखिरी कॉल होगा. जहां भी है खुश रह."
 
 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on


प्रत्युषा बनर्जी 1 अप्रैल को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी पर लटकी पाई गई थीं. उन्होंने बिग बॉस के साथ-साथ नच बलिये के पांचवे सीजन में भी हिस्सा लिया था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement