NDTV Khabar

फिल्‍मों के बाद अब कंगना रनौत बनेंगी डायरेक्‍शन की क्‍वीन, बनाएंगी कॉमेडी फिल्‍म

कंगना रनौत ने साफ कर दिया है कि वह फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के बाद अपनी खुद की फिल्‍म डायरेक्‍ट करने वाली हैं, जो एक कॉमेडी फिल्‍म होगी.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍मों के बाद अब कंगना रनौत बनेंगी डायरेक्‍शन की क्‍वीन, बनाएंगी कॉमेडी फिल्‍म
नई दिल्‍ली: जल्‍द ही अपनी फिल्‍म में झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के तौर पर नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने डायरेक्‍शन को लेकर प्‍लान्‍स साफ कर दिए हैं. कंगना का कहना है कि वह जल्‍द ही डायरेक्‍शन करेंगी और उनकी पहली फिल्‍म निर्देशित फिल्म कॉमेडी ही होगी. कंगना के इस बयान से साफ हो गया है कि बॉलीवुड की यह क्‍वीन अब डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमाने की तैयारी कर रही है. कंगना वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्टर के लांच और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के मौके पर आईं थीं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार 30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने करियर के अगले चरण में जाना चाहती हैं. यह चरण फिल्मों को निर्देशित करने का है. कंगना ने संवाददाताओं से कहा, 'मैं अपने अगले चरण में जाना चाहती हूं, जिसका मतलब है कि मैं अपने करियर में खुद को फिल्म निर्देशक के तौर पर स्थापित करने पर ध्यान दूंगी और यदि मैं अभिनय करती हूं तो मैं अपनी फिल्मों में भी अभिनय करूंगी.'
 
kangana ranaut manikarnika

कंगना से जब आईएएनएस ने पूछा कि वह कब अपनी फिल्म का निर्देशन शुरू करेंगी, तो उन्होंने कहा, 'मणिकर्णिका के बाद मैं अपनी फिल्म का निर्देशन करूंगी.' फिल्म की शैली के बारे में 'रंगून' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि यह कॉमेडी फिल्म होगी. कंगना फिल्म 'सिमरन' के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत करने जा रही हैं.

कंगना ने गुरुवार को दशाश्‍वामेध घाट पर अपनी फिल्‍म का 20 फुट लंबा पोस्‍टर रिलीज किया और इस मौके पर वह गंगा मैया की आरती करते हुए और डुबकी लगाते हुए नजर आईं. कंगना मराठी अंदाज में पहनी गई साड़ी में गंगा में उतरीं और पांच बार डुबकी लगाई.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement