NDTV Khabar

शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना रनोट, सिर पर लगे 15 टांके

हैदराबाद में फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना रनोट को सिर पर 15 टांके आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शूटिंग के दौरान घायल हुईं कंगना रनोट, सिर पर लगे 15 टांके

खास बातें

  1. 'मणिकर्णिका- द क्वनी ऑफ झांसी' के सेट पर घायल हुईं कंगना
  2. तलवारबाजी के दौरान सिर पर लगी चोट, आए 15 टांके
  3. अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी कंगना की यह फिल्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट पर गंभीर रूप से चोट लग गई है. हैदराबाद में कंगना जब एक एक्शन सीन शूट कर रही थीं, तब उनके साथ ये हादसा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं. जब एक एक्शन सीन के दौरान दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, तभी गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी और उनके सिर से खून बहने लगा. कंगना को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: 
करण जौहर ने कंगना रनौट का IIFA में ऐसा उड़ाया मजाक कि अब हो रहा है पछतावा
पहले उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, हुआ विवाद तो मांगनी पड़ी वरुण धवन को माफी


बताया जा रहा है कि कंगना को माथे पर 15 टांके आए हैं. वह फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में हैं और कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहेंगी. फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस सीन के लिए बॉडी डबल बुलाया गया था, लेकिन कंगना खुद ही सीन को शूट करना चाहती थीं.
 

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि, सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी, लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई. दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था. लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया. 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया. खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस दिखाया. निहार, कंगना के लिए बहुत बुरा फील कर रहे हैं.

टिप्पणियां
फिल्म के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement