सरबजीत की बायोग्राफी से कंगना बाहर, प्रियंका की हो सकती है एंट्री

कंगना का फाइल फोटो

मुंबई:

सरबजीत की जिंदगी पर आधारित फिल्म को कंगना रानाउत ने छोड़ दिया है। कंगना की जगह अब इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के आने की उम्मीद है। खबरों के अनुसार, प्रियंका ने इस फिल्म में अपनी रुचि दिखाई है, मगर इस पर फैसला वह 2016 की जनवरी में बताएंगी।

भारतीय नागरिक सरबजीत 90 के दशक में पाकिस्तान की कैद में आए थे और उन पर आतंकवाद का आरोप लगाया गया था, जिसके लिए उन्हें मौत की सज़ा सुनाई गई थी। यहां भारत में सरबजीत की बहन दलजीत कौर लगातार अपने भाई को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रही थी। इस फ़िल्म में सरबजीत से कहीं ज़्यादा रोल उनकी बहन का है, जिसकी हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच की जद्दोजहद को दर्शायी जाएगी और इसी किरदार को निभाने वाली थीं कंगना रानाउत, जिसे अब वह छोड़ चुकी हैं।

कंगना के यह फिल्म छोड़ने की वजह हैं इसके निर्देशक। यह फ़िल्म पहले हंसल मेहता डायरेक्ट करने वाले थे मगर फ़िल्म के निर्माता ज़ीशान क़ादरी ने निर्देशन हंसल की जगह ओमंग कुमार के हाथों में सौंप दिया। चूंकि कंगना ने हंसल के साथ काम करने का वादा किया था इसलिए हंसल के बाहर होते ही कंगना ने भी फिल्म से बाहर निकलना ही बेहतर समझा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब फ़िल्म का निर्देशन करेंगे वही ओमंग कुमार, जिन्होंने प्रियंका के साथ 'मेरीकॉम' नाम की सफल फ़िल्म बनाई थी। इसी लिए ओमंग ने प्रियंका का दरवाज़ा खटखटाया। प्रियंका ने इस रोल में रुचि तो दिखा दी है मगर उन्होंने समय मांगा है, क्योंकि अभी वह दूसरे कामों में व्यस्त हैं।