NDTV Khabar

'कोई रिश्‍ते में पूरी कोशिश नहीं करता, मैं पूरी कोशिश करना चाहती हूं' : कंगना रनौत, शादी की तैयारी में हैं कंगना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कोई रिश्‍ते में पूरी कोशिश नहीं करता, मैं पूरी कोशिश करना चाहती हूं' : कंगना रनौत, शादी की तैयारी में हैं कंगना

कंगना रानौत जल्‍द ही फिल्‍म 'रंगून' में नजर आने वाली हैं.

खास बातें

  1. 'एक समय था जब मुझे लगता है कि लोग शादी क्‍यों करते हैं' : कंगना रनौत
  2. कंगना ने कहा, लोग रिश्‍ते में पूरी कोशिश नहीं करते हैं
  3. कंगना‍ फिल्‍म 'रंगून' में जूलिया के किदरदार में नजर आएंगी
नई दिल्‍ली: कंगना रनौत ने हाल ही में अपने बयान से सभी को चौं‍का दिया कि वह इसी साल शादी कर सकती हैं. कंगना ने यह खुलासा हाल ही में टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में किया और कहा कि वह इस समय एक रिलेशनशिप में हैं. हालांकि उन्‍होंने इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी, लेकिन कंगना ने अपनी शादी के बारे में बात लगातार दो इंटरव्‍यू में की है. कंगना ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को भी कहा, 'समय आएगा तो मैं शादी जरूर करुंगी और मैं शादी से भागने वालों में से नहीं हूं. मैं कुछ भी नहीं छिपाउंगी क्‍योंकि मैं वैसी हूं ही नहीं.'

हाल ही में फिल्‍म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए अपने इंटरव्‍यू में कंगना से जब उकने शादी के प्‍लान्‍स के बारे में पूछा गया तो कंगना ने कहा, 'एक समय था जब मुझे लगता था कि आखिर लोग शादी करते ही क्‍यों हैं. मुझे लगता है जब आप 20-25 साल की उम्र में होते हैं तो ऐसा ही सोचते हैं. मुझे याद है मेरी मां हमेशा मुझे कहती थीं, तब मुझे लगता था कि वो मेरी लाइफस्‍टाइल को नहीं समझती हैं. लेकिन 30 के आसपास की उम्र में जब अंदर से शादी की भावनाएं आती हैं, तब आप चीजें काफी अलग तरीके से देखने लगते हैं.

कंगना कहती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि ऐसा उम्र बढ़ने की वजह से या उस डर से होता है, बल्कि यह सच में काफी अच्‍छा लगता है जब आपका कोई इंतजार करे.' कंगना ने इस इंटरव्‍यू के दौरान कहा, 'मुझे लगता है कोई भी अपने रिश्‍ते में पूरी कोशिश नहीं करता. मैं अपने रिश्‍ते में पूरी कोशिश करना चाहती हूं.'
 
kangna ranaut rangoon

शादी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह शादी के बाद अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाना चाहती है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि सामने वाला भी यही नजरिया रखें. कंगना ने कहा कि उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है और उसे बहुत प्यार करती हैं पर वह उसे ​डेट करने के बारें में विचार नहीं कर रही है बल्कि वह शादी करना चाहती हैं.

यहां देखें कंगना का इंटरव्‍यू-



बता दें कि कंगना का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. सबसे पहले उनका नाम आदित्य पंचौली और अध्यन सुमन के साथ जुड़ा. कंगना ने यह भी कहा था कि वह एक्‍टर ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. जब कंगना ने ऋतिक को अपना 'सिली एक्‍स' कहा तो उसके बाद इन दोनों के बची एक बड़ा विवाद खड़ा हो गए था.

कंगना जल्द फिल्म में रंगून में दिखाई देंगी यह ​फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. कंगना के इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं. बता दें कि विशाल भारद्वाज ​के साथ भी उन्होंने पहली बार काम किया है. इस फिल्म में कंगना मिस जूलिया के किरदार में नजर आएंगी। रंगून दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित एक पीरियड फिल्म है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement