Budget
Hindi news home page

अभिनेत्री कंगना रानाउत बनेंगी बछेंद्री पाल

ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री कंगना रानाउत बनेंगी बछेंद्री पाल

फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनाउत बनेंगी बचेंदरी पाल। सूत्रों की मानें तो हंसल मेहता जल्द ही बचेंदरी पाल की ज़िंदगी पर एक फिल्म बनाएंगे, जिसके लिए उन्होंने कंगना में रुचि दिखाई है। दूसरी ओर कंगना, जो कब से एक बॉयोपिक का हिस्सा बनना चाहती हैं, यह मौका हाथ से गंवाना नहीं चाहती हैं।

'क्वीन' से सबका दिल जीतने वाली कंगना इस फिल्म में अपने अलग अवतार से सबको चौंका देंगी। इस फिल्म के लिए वह जाहिर है कि पहाड़ चढ़ने की स्पेशल ट्रेनिंग लेंगी। अपनी फिटनेस पर भी वह खूब काम करेंगी। 'क्वीन' के बाद से कंगना ने मीनिंगफुल सिनेमा में काम करने की जो कसम खाई थी, लगता है वह उस पर अडिग हैं। गौरतलब है कि बचेंदरी भारत की पहली महिला हैं, जिन्होने माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई की थी।

फिल्म 'शाहिद' के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाले मेहता फिलहाल अलीगढ़ के एक प्रोफेसर का रिक्शा वाले के साथ अफेयर पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म के बाद वो बचेंदरी की ज़िंदगी की कहानी लिखने में व्यस्त होंगे। सितंबर के महीने तक फिल्म पर काम शुरू होने की संभावना है। मिल्खा सिंह के बाद अब बचेंदरी की ज़िंदगी को पर्दे पर देखना शायद दर्शकों के लिए दिलचस्प हो।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement