NDTV Khabar

कंगना रनोट ने कहा, लड़के पटाना तो टैलेंट होता है, कोई बुराई नहीं!

कंगना रनोट की कोशिश रहती है कि वे अपनी हर फिल्म में मजबूत औरत का किरदार निभा सकें, सिमरन में भी वे भी एक मस्तमौला किरदार लेकर आ रही हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनोट ने कहा, लड़के पटाना तो टैलेंट होता है, कोई बुराई नहीं!

सिमरन में कंगना रनोट

खास बातें

  1. सिमरन का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. चोरी और जुए की लत की शिकार है सिमरन
  3. बोल्ड और बिंदास गुजराती बाला है सिमरन
नई दिल्ली: कंगना रनोट की फिल्म सिमरन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कंगना हमेशा की तरह मस्तमौला और आजाद ख्याल हैं. मजेदार यह कि फिल्म में वे कहती हैं कि उन्हें जुए और चोरी की लत है. अब इसी बात से फिल्म में उनके किरदार के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है. वैसे भी कंगना की फिल्में विमेन ओरियंटेड होती हैं. इस बार भी कहानी ऐसी ही है. फिल्म में पूरा फोकस उन्हीं पर है.

टिप्पणियां
'सिमरन' को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. हंसल मेहता ने आज एक पोस्टर भी रिलीज किया जिसमें उन्होंने कंगना का परिचय दिया. प्रफुल्ल पटेल उर्फ सिमरन. फिल्म अमेरिका में शूट हुई है, और अगर इनसान को जुए की लत हो तो वह जाहिर लॉस वेगास में ही नजर आएगा. एक सीन में कंगना भी वहीं दिख रही है. 

कंगना इससे पहले 'क्वीन' और "तनु वेड्स मनु' सीरीज में बिंदास लड़की का किरदार निभा चुकी हैं. उनकी अगली फिल्म मणिकर्णिका भी झांसी की रानी की जिदंगी पर है, और वे झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं. उसका तो इंतजार रहेगा लेकिन सिमरन से मुलाकात का इंतजार 15 सितंबर को खत्म हो जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement